BHUSHAN
HomeHimachal Pradeshइतने दिन और बरसेंगे मेघ, यहाँ रहेगा मौसम साफ 

इतने दिन और बरसेंगे मेघ, यहाँ रहेगा मौसम साफ 

इतने दिन और बरसेंगे मेघ, यहाँ रहेगा मौसम साफ 
डिजिटल सिरमौर/

Bhushan Jewellers

प्रदेश में बारिश का दौर जारी है। रविवार को भी प्रदेश के कई क्षेत्रों में बारिश हुई है। उच्च पर्वतीय क्षेत्रों में हल्की बर्फबारी भी दर्ज की गई है। प्रदेश में सोमवार को भी बारिश व ओलावृष्टि का अलर्ट जारी किया है।

Advt Classified

लाहुल-स्पीति व किन्नौर जिला को छोडक़र प्रदेश के सभी जिलों में बारिश की आशंका है। पांच जिलों में ओलावृष्टि का यलो अलर्ट जारी किया है। इनमें चंबा, शिमला, कांगड़ा कुल्लू और मंडी जिला शामिल है।

Advt Classified

मौसम विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रदेश में सबसे ज्यादा बारिश चंबा जिला के भरमौर में 30 एमएम, जोगिंद्रनगर में 19, बंजार में 18, पालमपुर में 17, सलूणी और धर्मशाला में 13 , मनाली और कांगड़ा में 12, चंबा और पंडोह में 11 , डलहौजी और कसौली में दस, कुकुमसेरी में नौ और बैजनाथ में आठ एमएम बारिश दर्ज की गई है।

लाहुल-स्पीति जिला के गोंदला में पांच और केलांग में तीन सेंटीमीटर बर्फबारी दर्ज की है। राजधानी शिमला में न्यूनतम तापमान 9.9, मनाली में 5.4 , कल्पा में 5.0, धर्मशाला में 12.2, बिलासपुर में 17 , केलांग में -0.7, चंबा में 12.2, डलहौजी में 6.3 और हमीरपुर में 15.7 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »