BHUSHAN
HomeHimachal Pradeshगिरिपार अनुसूचित जाति अधिकार संरक्षण समिति के कानूनी सलाहकार के घर पर...

गिरिपार अनुसूचित जाति अधिकार संरक्षण समिति के कानूनी सलाहकार के घर पर चला पीला पंजा

गिरिपार अनुसूचित जाति अधिकार संरक्षण समिति के कानूनी सलाहकार के घर पर चला पीला पंजा
डिजिटल सिरमौर/राजगढ़
चंद सिक्कों के फायदे के लिए लोग दूसरें के हितों की रक्षा करना भूल जाते है। इसी तरह का मामला राजगढ़ में सामने आया है। जहाॅ पर गिरिपार अनुसूचित जाति अधिकार संरक्षण समिति के कानूनी सलाहकार रामस्वरूप के राजगढ़ स्तिथ मकान को अन्य व्यक्ति के द्वारा मकान के नीचे की गई खुदाई के कारण खतरा बन चुका है।

Bhushan Jewellers

उक्त व्यक्ति के द्वारा अपने मकान के लिए नींव बनाते समय रात को खुदाई की गई जिस कारण रामस्वरूप का मकान गिरने के कगार पर है। रामस्वरूप ने सुबह जब उठ कर देखा कि उनका मकान गिरने वाला है तो आनन फानन में मकान से बाहर निकल गए। खुद और किरायेदार को घर खाली करना पड़ा लेकिन सारा कीमती सामान अभी भी मकान के अंदर ही फंसा है किसी की अब इतनी हिम्मत नहीं कि मकान से सामान बाहर लाया जा सके।

Advt Classified

Advt Classified

उन्होंने खुदाई करवाने वाले व्यक्ति से पहले भी बहुत बार निवेदन किया कि खुदाई इस प्रकार से करवाए कि उनके मकान को खतरा न बने परन्तु उन्होंने इस पर ध्यान ही नहीं दिया। जिस कारण वर्षों की मेहनत से बना इतना बड़ा मकान गिरने के कगार पर आ चुका है।

समिति अध्य्ाक्ष गिरिपार अनुसूचित जाति अधिकार संरक्षण समिति जिला सिरमौर के प्रधान अनिल कुमार मंगेट, महासचिव एडवोकेट सुंदर सिँह, मुख्य संरक्षक रतन कश्यप, मीडिया प्रमुख डॉ0 नीरज, दीप जमटेटका आदि ने प्रशासन एवं सरकार से आग्रह किया है कि समय रहते मकान को बचाने के भरसक प्रयास किए जाएँ एवं दोषी के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएँ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »