BHUSHAN
HomeHimachal PradeshHimachal News:देहरा और नालागढ़ में कांग्रेस की शानदार जीत पर युवा कांग्रेस अध्यक्ष...

Himachal News:देहरा और नालागढ़ में कांग्रेस की शानदार जीत पर युवा कांग्रेस अध्यक्ष व युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव ने नेताओं को दी बधाई

Himachal News:देहरा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी कमलेश ठाकुर और नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी हरदीप सिंह बावा ने विधानसभा उपचुनाव में शानदार जीत दर्ज की है। दोनों प्रत्याशियों की जीत ने कांग्रेस पार्टी को मजबूती दी है और स्थानीय जनता में खुशी का माहौल है।

Bhushan Jewellers

युवा कांग्रेस अध्यक्ष मोहब्बत अली और युवा कांग्रेस प्रदेश सचिव अरिकेश जंग ने इन दोनों नेताओं को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि यह जीत कांग्रेस की नीतियों और विकास कार्यों पर जनता के विश्वास को दर्शाती है।

Advt Classified

कमलेश ठाकुर और हरदीप सिंह बावा की जीत से कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं में भी जोश और उत्साह है। दोनों नेताओं ने चुनाव प्रचार के दौरान जनता से किए गए वादों को पूरा करने का आश्वासन दिया है और अपने क्षेत्र के विकास के लिए तत्पर रहने की बात कही है।

Advt Classified

इस जीत के बाद कांग्रेस पार्टी के समर्थकों ने जश्न मनाया और एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की। अब देखना होगा कि ये नए निर्वाचित विधायक अपने-अपने क्षेत्रों में विकास के कार्यों को कैसे आगे बढ़ाते हैं और जनता की उम्मीदों पर खरे उतरते हैं।

  1. Cabinet Minister: हर्षवर्धन चौहान ने पांवटा साहिब, कफोटा, और शिलाई में सुनी जनसमस्याएं
  2. Sirmaur Police-सिरमौर पुलिस ने नशा तस्करों की कमर तोड़ी: बाप-बेटे-पोते को किया गिरफ्तार
  3. उपाध्यक्ष विधानसभा ने रेणुका विधान सभा क्षेत्र के द्राबिल में सुनी जनसमस्याएं 
RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »