BHUSHAN
HomeDigital Indiaनेज़ मेड साइंस फार्मा कम्पनी ने कर्मचारियों को बांटे लाखों के इनाम

नेज़ मेड साइंस फार्मा कम्पनी ने कर्मचारियों को बांटे लाखों के इनाम

नेज़ मेड साइंस फार्मा कम्पनी ने कर्मचारियों को बांटे लाखों के इनाम
डिजिटल सिरमौर/पांवटा साहिब
नेज़ मेड साइंस फार्मा कम्पनी ने अपने सभी कर्मचारियों और उनके परिवार के सदयस्यो के लिए AVN REOSRT मे पार्टी का आयोजन किया कंपनी के चेयरमैन लखविंदर पाल सिंह पूरी व निदेशक मनमीत सिंह मल्होत्रा ने कर्मचारियों के परिवार के सदयस्यो से मुलाकात की तथा कंपनी मे काम करने वाले उन सभी प्रबंधको, वरिष्ट प्रबंधको व कर्मचारियों को जो पिछले 10 सालो से कार्यरत है उन सभी कर्मचारियों को उत्कृष्ट पुरुस्कार व नगद राशि से सम्मानित किया। पार्टी समापन समारोह के दौरान कंपनी के परत्येक कर्मचारी को 1 – 1 पुरूस्कार भेंट किया गया तथा कर्मचारियों के सभी बच्चो को भी पुरुस्कार वितरित किये गए।

Bhushan Jewellers

कार्यक्रम के दौरान बच्चों के लिए विशेष रूप से खेल कूद का आयोजन किया गया था। कंपनी दवारा लकी ड्रा का भी आयोजन किया गया था। जिसमे की प्रथम विजेता को LED 43 ” , दूसरे विजेता को LED 35 ” ,तीसरे विजेता को वाशिंग मशीन, चौथे विजेता को राइस प्रेशर कुकर, पांचवे विजेता को जूसर मिक्सर, छटे विजेता को मिक्सी तथा सातवे विजेता को ग्रिल्ड सेंडविच मेकर से सम्मानित किया गया।

Advt Classified

इस अवसर पर नेज़ मेड साइंस फार्मा परिवार के चेयरमैन लखविंदर पाल सिंह पूरी व निदेशक मनमीत सिंह मल्होत्रा जी तथा मानव संसाधन विभाग के सदयस्यो ने बाहर से आये हुए सभी अतिथियों तथा मीडिया का धन्यवाद किया।

Advt Classified
RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »