BHUSHAN
HomeDigital Sirmaurपांवटा गर्ल स्कूल SMC के अध्यक्ष इंद्र सिंह राणा व श्यामलाल पुंडीर...

पांवटा गर्ल स्कूल SMC के अध्यक्ष इंद्र सिंह राणा व श्यामलाल पुंडीर ने संभाली उपाध्यक्ष की कमान 

पांवटा गर्ल स्कूल SMC के अध्यक्ष इंद्र सिंह राणा व श्यामलाल पुंडीर ने संभाली उपाध्यक्ष की कमान 
डिजिटल सिरमौर/पांवटा साहिब

Bhushan Jewellers

राजकीय वरिष्ठ आदर्श कन्या पाठशाला की स्कूल प्रबंधन समिति की बैठक अध्यक्ष इंद्र सिंह राणा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। इस बैठक में सर्वसम्मति से श्यामलाल पुंडीर को उपाध्यक्ष चुना गया।

Advt Classified

इस मौके पर स्कूल के प्रधानाचार्य दीर्घायु प्रसाद ने सबसे पहले सभी को स्कूल के अच्छे परिणाम के लिए सभी को शुभकामनाएं दी। और कहा कि स्कूल निरंतर आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि अभिभावकों का भी फर्ज है कि स्कूल की कमियों समय पर उनके पास बताया जाए ताकि उसका समाधान किया जाए।

Advt Classified

उपस्थित सभी अभिभावकों को समिति का सदस्य बनाया गया। जिन अभिभावकों के बच्चे इस स्कूल से 12वीं का बाद चले गए हैं उनके स्थान पर नए सदस्यों को चुना गया है।

इसके अलावा बैठक में बताया गया कि पुनरिक्षण पुर्न मूल्यांकन की तारिख विषय बारे माता-पिता, को बताया गया। और स्कूल में रिक्त पदों को जल्दी भरने की मांग की। स्कूल के Physics के रिक्त पद पर जब तक स्थाई शिक्षक नही आता तब तक अध्यापिका रेखा शर्मा ये विषय पढ़ाएगी।

और ये भी निर्णय लिया गया कि समिति की मासिक बैठक हर महीने के पहले शनिवार को होनी निश्चित है। इस मौके पर अर्चना गुप्ता, बाला चौधरी, प्रतिभा पांडे, सुनीता गोयल और रेखा शर्मा आदि उपस्थित रहे

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »