BHUSHAN
HomeDigital Sirmaurपुलिस मुख्यालय में पुलिसकर्मी के परिजनों और ग्रामीणों ने काटा हंगामा

पुलिस मुख्यालय में पुलिसकर्मी के परिजनों और ग्रामीणों ने काटा हंगामा

पुलिस मुख्यालय में पुलिसकर्मी के परिजनों और ग्रामीणों ने काटा हंगामा
सीआईडी को करेगी मामले की जाॅच
डिजिटल सिरमौर/नाहन
जिला सिरमौर पुलिस अधिक्षक नाहन में पांवटा साहिब के लापता पुलिसकर्मी जसवीर सिंह सैनी के परिजन और दर्जनों ग्रामीणों एसपी कार्यालय के बाहर पहुंचे। ग्रामीणों ने एसपी सिरमौर मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। पुलिसकर्मी ने स्वयं को प्रताड़ित करने को विडियों सोशल मीडीया पर डाला था। गुस्साए परिजन और ग्रामीणों ने एसपी सिरमौर कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए। इस दौरान गुस्से में ग्रामीणों ने एसपी सिरमौर मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए उन्हें तुरंत बर्खास्त करने की मांग मुख्यमंत्री से की है।

Bhushan Jewellers

हिमाचल डीजीपी कार्यालय शिमला से जारी प्रेस बयान में कहा गया है कि पुलिस थाना कालाअम्ब, जिला सिरमौर में तैनात हेड कांस्टेबल जसवीर सैनी दिनांक 11-06- 2024 से लापता बताए गए हैं। अनिता कुमारी पत्नी जसवीर सैनी, निवासी गांव नवादा, डाकघर शिवपुर, तहसील पांवटा साहिब, जिला सिरमौर को मामले की जांच करने के लिए डीआइजीध्अपराध राज्य सीआईडी को नियुक्त किया गया है और उन्हें त्वरित सिरमौर जिला भेज दिया गया है।
बता दे कि पिछले तीन दिनों से पुलिस कर्मी तनाव के चलते लापता है एसपी ऑफिस में खुद सपा सिरमौर रमन कुमार मीणा ने पुलिसकर्मी जसवीर सैनी के साथ न केवल बदसलूकी की बल्कि उन्हें गलत धाराएं लगाकर मारपीट के आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजने का दबाव भी बनाया लगातार दबाव और तनाव के कारण पुलिसकर्मी पिछले तीन दिनों से लापता है वीडियो वायरल में उसने एसपी सिरमौर की कार्य प्रणाली को सबके सामने उजागर करते हुए यहां तक कहा था कि वह सुसाइड करने का सोच रहे हैं। वहीं दूसरी ओर पंचायत प्रधान ने ग्रामीणों के साथ एसपी सिरमौर को चेतावनी दी गई।

Advt Classified

वहीं इससे पहले लापता पुलिसकर्मी की धर्मपत्नी ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन भी भेजा है जिसमें मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को शिकायत करते हुए लिखा है कि एसपी सिरमौर द्वारा उनके पति को प्रताड़ित किया गया है जिसके कारण वह लापता है इस पूरे मामले की हाई अथॉरिटी से जांच करवाई जाए।

Advt Classified

गौरतलब हो कि जिला सिरमौर के कालाआब पुलिस थाना में तैनात पुलिस का जवान दो दिनों से लापता है। हेड कांस्टेबल जसवीर सिंह नवादा, शिवपुर पांवटा साहिब का निवासी है। लापता हेड कांस्टेबल के कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किये है, जिसमें उसने कई दिनों से परेशान होने की बात कही है और किसी बड़े अधिकारी का नाम लिए बगैर दबाव डालने की बात कही है। इसके बाद से जवान एकाएक लापता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »