BHUSHAN
HomeDigital Sirmaurप्रदेश के उद्योग मंत्री बदले की भावना से कर रहे हैं क्षेत्र...

प्रदेश के उद्योग मंत्री बदले की भावना से कर रहे हैं क्षेत्र में काम-चंद्रमोहन

प्रदेश के उद्योग मंत्री बदले की भावना से कर रहे हैं क्षेत्र में काम-चंद्रमोहन
कई अधिकारियों व कर्मचारियों के तबादले किए प्रतिशोध में
डिजिटल सिरमौर/शिलाई

Bhushan Jewellers

भाजपा किसान मोर्चा के जिला सचिव चंद्रमोहन ठाकुर जी ने एक प्रेस नोट जारी किया है। प्रेस नोट में प्रदेश के उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान पर आरोप लगाया है कि मंत्री जब से मंत्री बने हैं।

Advt Classified

उन्होंने हिमाचल में व्यवस्था परिवर्तन की बात की थी लेकिन व्यवस्था परिवर्तन तो दूर की बात लेकिन अपनी विधानसभा में प्रतिशोध की भावना से काम कर रहे। सर्वप्रथम उनकी नकारात्मक सोच के कारण उन्होंने पूरे हिमाचल में एवम एक मात्र शिलाई विधानसभा में पूर्व की भाजपा सरकार द्वारा खोले 21 से अधिक संस्थान बंद कर दिए। हिमाचल में जो 1000 से अधिक संस्थान बन्द हुए हैं उसके पीछे की सोच भी उद्योग मंत्री की रही है।

Advt Classified

उन्होंने बताया कि शिलाई विधानसभा के दफ्तरों में पहले ही कमर्चारी की संख्या कम है।कर्मचारियों ने शिलाई विधानसभा में भाजपा को बढ़त दी थी परिणास्वरूप प्रतिशोध की भावना से तबादले कर रहे।

जिला सचिव ने कहा कि पूरे हिमाचल में यह पहली बार हो रहा जब कोई नेता जीत पर भी प्रतिशोध की भावना से काम करे। शिलाई विधानसभा में विकास के काम ठप पड़े हैं। जल शक्ति विभाग हो या बिजली विभाग हो अन्य शिक्षा एवम स्वास्थ्य से जुड़े संस्थान हो, कर्मचारियों को विधानसभा से अन्य विधानसभा में भेज दिया है।

 

किसान मोर्चा के सचिव ने चेतावनी दी है मंत्री महोदय अपनी गरिमा में रहे नही आगामी समय मे घेराव किया जायेगा। प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मंत्री काम करने के लिए बनाया है न कि तबादला करने के लिए एवम संस्थान खाली करने के लिए बनाया है। पूर्व की भाजपा सरकार में पूर्व विधायक बलदेव तोमर के काम देख कर मंत्री विकास को पचा नही पाए हैं।

मंत्री महोदय ने पूर्व की भाजपा सरकार में विकास कार्य के लिए जारी हुआ बजट भी वापिस मंगवा लिया है ऐसी नकारात्मक व्यवस्था परिवर्तन एवम प्रतिशोध की भावना से कार्य करना मंत्री को शोभा नही देता।

शिलाई विधानसभा में मंत्री के परिवार का एक तरफ़ा 65 साल तक राज रहा है जिसमे 35 साल उनके पिता स्वर्गीय गुमान सिंह एवम 30 साल हर्षवर्धन विधायक रहे हैं लेकिन पिछड़ी हुई विधानसभा में रखा। भाजपा सरकार में सिराज के बाद शिलाई का नाम आता था जबकि कांग्रेस सरकार में शिलाई को अंतिम पायदान पर पहुचाने का काम मंत्री ने किया है ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »