BHUSHAN
HomeDigital Indiaभाजपा की अंतर्कलह में घमासान,विधायकों पर कार्रवाई की तैयारी

भाजपा की अंतर्कलह में घमासान,विधायकों पर कार्रवाई की तैयारी

भाजपा की अंतर्कलह में घमासान,विधायकों पर कार्रवाई की तैयारी
विधानसभा बजट सत्र के आखिरी दिन भाजपा के 15 विधायकों की सस्पेंशन के बाद सदन के भीतर हुए ड्रामे को आधार बनाकर करीब सात भाजपा विधायकों पर कार्रवाई की तैयारी चल रही है। विधानसभा में विशेष अधिकार हनन कमेटी की बैठक के बाद इन विधायकों को नोटिस दिया गया है। इन्हें 10 दिन के भीतर जवाब देने को कहा गया है। यह नोटिस सदन के भीतर उनके कथित खराब आचरण को लेकर है। इस बारे में विधानसभा के सचिव से भी संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने कॉल अटेंड नहीं की। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने यह खुलासा करते हुए कहा कि विधायकों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए यह रास्ता पहली बार लिया जा रहा है।

Bhushan Jewellers

इससे पहले भी बजट को पारित करने के लिए 15 विधायकों को सस्पेंड किया गया। इससे पहले विधानसभा के भीतर माइक उखाड़ कर फेंकते हुए भी हमने देखा है। कभी इस तरह की कार्रवाई का रास्ता नहीं लिया गया है, इसलिए भारतीय जनता पार्टी इस सारी कोशिश का मुकाबला कानूनी विकल्प देखकर करेगी। जयराम ठाकुर ने कहा कि यह सत्ता को बचाने की असफल कोशिश है। इससे गलत परंपराएं पड़ेंगी और इनका भुगतान सत्ता पक्ष को भी करना होगा।

Advt Classified

जेपी नड्डा ने हिमाचल की राज्यसभा सीट से दिया इस्तीफा

Advt Classified

बंगलुरु। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार शाम को हिमाचल प्रदेश की राज्यसभा सीट से इस्तीफा दे दिया। नड्डा 2012 से हिमाचल से सांसद थे। राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है। इस्तीफे की वजह उनका पिछले महीने 20 फरवरी को गुजरात से निर्विरोध राज्यसभा सांसद चुना जाना है। अब वह गुजरात से राज्यसभा सांसद रहेंगे। हालांकि इस्तीफे के बीच उनके लोकसभा चुनाव लडऩे की भी खबरें आईं थीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »