BHUSHAN
HomeDigital Indiaभीम आर्मी की समीक्षा बैठक में नए नियम व अनुशासन को दिया...

भीम आर्मी की समीक्षा बैठक में नए नियम व अनुशासन को दिया गया बढ़ावा

भीम आर्मी की समीक्षा बैठक में नए नियम व अनुशासन को दिया गया बढ़ावा
डिजिटल सिरमौर/पांवटा साहिब
भीम आर्मी भारत एकता मिशन हिमाचल प्रदेश की दो दिवसीय समीक्षा बैठक 8 जुलाई को समाप्त हुई। इस बैठक की अध्यक्षता भीम आर्मी भारत एकता मिशन के राष्ट्रीय महासचिव एवं हिमाचल प्रदेश प्रभारी हितेश माही ने की और साथ में भीम आर्मी भारत एकता मिशन राष्ट्रीय कोर कमेटी के सदस्य राजन गौतम उपस्थित रहे।

Bhushan Jewellers

समीक्षा बैठक में भीम आर्मी भारत एकता मिशन हिमाचल प्रदेश का विस्तार भी किया गया। भीम आर्मी भारत एकता मिशन में नए पदाधिकारी को प्रदेश कार्यकारिणी में जोड़ा गया। प्रदेश संगठन में अनुशासन को ध्यान में रखते हुए नए नियम और विनिमय बनाए गए। जिन्हें 8 जुलाई 2024 से संगठन में सर्व सहमति से लागू किया गया।

Advt Classified

भीम आर्मी भारत एकता मिशन ने यह उद्देश्य रखा है कि बहुत जल्दी भीम आर्मी भारत एकता मिशन पूरे प्रदेश में मिशन को गांव-गांव तक पहुंचाने का कार्य करेगी तथा हिमाचल प्रदेश में हो रहे अत्याचारों से दलित बहुजनों को मुक्त करने का प्रयास करेगी जागरूकता के साथ-साथ बहुजनों को एकता के सूत्र में बांधने का प्रयास करेगी।

Advt Classified

प्रदेश अध्यक्ष रवि कुमार दलित ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों दल बहुजन समाज को नजर अंदाज कर रहे हैं और उनके ऊपर हो रहे अत्याचार को नहीं देख रहे इसीलिए दलित और बहुजनों की एक ही जरूरत है भीम आर्मी भारत एकता मिशन हम दलितों और शोषितों की आवाज उठाने का काम करेंगे जहां पर भी जातीय भेदभाव छुआछूत अत्याचार मारपीट हत्याएं होगी वहां पर हम पूरी ताकत के साथ शासन और प्रशासन के खिलाफ आवाज बुलंद करेंगे और पीड़ित लोगों की न्याय की लड़ाई को लड़ेंगे।

बैठक में प्रदेश अध्यक्ष रवि कुमार दलित, प्रदेश महासचिव रामलाल कुलवी, प्रदेश संगठन मंत्री पंकज भाटिया, प्रदेश सलाहकार लालचंद, प्रदेश उपाध्यक्ष अनूप संधू, प्रदेश उपाध्यक्ष सनी सिंह एवं भीम आर्मी स्टूडेंट फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष शिशुपाल प्रदेश के जिला के अध्यक्ष महासचिव विधानसभा के अध्यक्ष महासचिव और कार्यकारिणी के पदाधिकारी मौजूद रहे।

#Bheem_Army #Unity

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »