BHUSHAN
HomeHimachal Pradeshराज्य स्तरीय शूलिनी मेला के लिए 10 जून तक करें आवेदन

राज्य स्तरीय शूलिनी मेला के लिए 10 जून तक करें आवेदन

राज्य स्तरीय शूलिनी मेला के लिए 10 जून तक करें आवेदन

राज्य स्तरीय माँ शूलिनी मेला इस वर्ष 23 से 25 जून, 2023 तक सोलन के ऐतिहासिक ठोडो मैदान में आयोजित किया जाएगा। यह जानकारी आज यहां अतिरिक्त उपायुक्त सोलन अजय यादव ने दी।

Bhushan Jewellers

अजय यादव ने कहा कि राज्य स्तरीय शूलिनी मेला के लिए कलाकारों को 10 जून, 2023 तक आवेदन करना होगा। आवेदन अतिरिक्त उपायुक्त सोलन एवं ज़िला लोक सम्पर्क अधिकारी सोलन के कार्यालय में किया जा सकता है। आवेदन ई-मेल के माध्यम से भी किया जा सकेगा। कलाकार प्रस्तुति के लिए अपना आवेदन ई-मेल  [email protected]    तथा  [email protected] किया जा सकता है। अतिरिक्त उपायुक्त ने कहा कि हिमाचल के कलाकारो के ऑडिशन की तिथि शीघ्र निर्धारित की जाएगी।

Advt Classified

उन्होंने कहा कि आवेदन करते समय सभी कलाकार अपना मोबाईल नम्बर आवेदन प्रपत्र पर अवश्य अंकित करें।
अजय यादव ने कहा कि मंच संचालको को भी आवेदन कर ऑडिशन देना होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के जिन कलाकारों ने आकाशवाणी से बी-हाई ग्रेड में स्वर परीक्षा उत्तीर्ण की है को आवेदन के साथ अपना प्रमाण पत्र देना होगा।

Advt Classified

उन्होंने कहा कि इस वर्ष राज्य स्तरीय माँ शूलिनी मेला में विभिन्न विद्यालयों के वरिष्ठ छात्रों को प्रस्तुति के लिए समय दिया जाएगा। अजय यादव ने कहा कि मेला समिति का यह प्रयास रहेगा कि तीनों सांस्कृतिक संध्याओं में प्रदेश के कलाकारों को उचित समय प्रदान किया जाए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »