BHUSHAN
HomeHimachal Pradeshसीएण्डवी श्रेणी के अध्यापकों की भर्ती काउंसलिंग 22 से 24 अगस्त तक

सीएण्डवी श्रेणी के अध्यापकों की भर्ती काउंसलिंग 22 से 24 अगस्त तक

सीएण्डवी श्रेणी के अध्यापकों की भर्ती काउंसलिंग 22 से 24 अगस्त तक
डिजिटल सिरमौर/नाहन 

Bhushan Jewellers

प्रारम्भिक शिक्षा विभाग सिरमौर में सीएण्डवी श्रेणी के अध्यापकों की भर्ती हेतु काऊसलिंग शैडयूल जारी कर दिया गया है। सभी पात्र अभ्यर्थी 22 अगस्त से 24 अगस्त 2023 तक आयोजित होने वाले काउसंलिग में जिलावार भर्ती प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं।

Advt Classified

उप निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा राजीव ठाकुर ने बताया कि सिरमौर, सोलन, शिमला और लाहुल स्पीति जिला के अभ्यर्थियों की काउंसलिंग 22 अगस्त की जायेगी। कांगड़ा, ऊना, हमीरपुर और बिलासुपर जिला के अभ्यर्थियों के लिए काउंसलिंग 23 अगस्त को रखी गई है। इसी प्रकार मंडी, किन्नौर, कुल्लु और चंबा जिला के अभ्यर्थियों की काउंसलिंग 24 अगस्त 2023 को की जायेगी।

Advt Classified

उन्होंने बताया कि ये काउंसलिंग उप निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा सिरमौर स्थित नाहन के कार्यालय में प्रातः 10 बजे आरम्भ की जायेंगी।
उन्होंने बताया कि ड्राईंग मास्टर के 2 अनारक्षित पदों के लिए 3 नवम्बर 2003 बैच निर्धारित किया गया है। ओटी के एक अनारक्षित पद के लिए 5 फरवरी 2005 बैच, ओटी ओबीसी श्रेणी के एक पद के लिए 7 सितम्बर 2005 बैच तथा ओटी ओबीसी (जीसीएफएफ) के एक पद के लिए अप टू डेट बैच वाले अभ्यर्थी भाग ले सकते हैं।

राजीव ठाकुर बताया कि एलटी श्रेणी के पदों पर भर्ती के लिए एक पद अनारक्षित (जीसीएफएफ), एक पद अनुसूचित जाति (जीसीएफएफ), एक पद ओबीसी (अंत्योदय) हेतु अप टू डेट बैच वाले अभ्यर्थी साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं।

उन्होंने कहा कि अन्य जिलों से सम्बन्धित पात्र अभ्यर्थी भी उक्त पदों के लिए निर्धारित काउंसलिंग प्रक्रिया में भाग ले सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »