BHUSHAN
HomeHimachal Pradeshसीमा कन्याल की अध्यक्षता में जिला परिषद बैठक आयोजित हुई

सीमा कन्याल की अध्यक्षता में जिला परिषद बैठक आयोजित हुई

सीमा कन्याल की अध्यक्षता में जिला परिषद बैठक आयोजित हुई
नाहन
जिला परिषद की त्रैमासिक बैठक आज शुक्रवार को नाहन में जिला परिषद अध्यक्ष सिरमौर सीमा कन्याल की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में जिला परिषद उपाध्यक्ष अंजना शर्मा एवं जिला परिषद के अन्य सदस्यांे, विभिन्न खंड विकास अधिकारी, लोक निर्माण, जल शक्ति, बिजली, कृषि, बागवानी, शिक्षा आदि विभिन्न विभागों के अधिकारियों ने भाग लिया।
जिला परिषद अध्यक्ष सीमा कन्याल ने बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि बैठक के दौरान जिन मदों पर चर्चा की जा रही है उन पर शीघ्र कार्य किया जाना चाहिए ताकि लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल सके। उन्होंने सभी अधिकारियों से विभिन्न विकास कार्याें को समयबद्ध पूरा करने के लिए निर्देश दिए।

Bhushan Jewellers

बैठक में करीब 62 पुराने मदों तथा वर्तमान की 20 मदों सहित वर्ष 2023-24 के मनरेगा की अतिरिक्त शैल्फ के अनुमोदन पर चर्चा की गई। इन मदों के तहत अधिकतर कार्य सड़क, पेयजल, बिजली, शिक्षा, स्वास्थ्य तथा परिवहन सुविधा आदि से सम्बन्धित रहे। उन्होंने कहा कि विभागों द्वारा पंचायती राज संस्थानों के प्रतिनिधियों को उनके क्षेत्र में किए जा रहे कार्यों की सही जानकारी दी जानी चाहिए।

Advt Classified

जिला परिषद सदस्य सरवन कुमार, नीलम देवी, सतीश ठाकुर, सुरेन्द्र सिंह, अमृत कौर, ओम प्रकाष, पुष्पा देवी, चमेली देवी, विनय भगनाल, विद्या देवी आदि सदस्यों ने भी विभिन्न विकास कार्यो पर चर्चा की और विभागों सेे इन कार्यों को शीघ्र पूरा करने का आग्रह किया।
सचिव जिला परिषद सिरमौर विक्रम ठाकुर ने बैठक में उठाऐ गये मदों को क्रमवार प्रस्तुत किया।

Advt Classified
RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »