BHUSHAN
HomeHimachal Pradeshइस स्टेडियम पर खेले जाएगे वर्ल्ड कप के दो मैच 

इस स्टेडियम पर खेले जाएगे वर्ल्ड कप के दो मैच 

इस स्टेडियम पर खेले जाएगे वर्ल्ड कप के दो मैच 

Bhushan Jewellers

भारत में इस साल अक्तूबर-नवंबर में होने जा रहे वनडे क्रिकेट वल्र्ड कप के कम से कम दो मैच एचपीसीए स्टेडियम धर्मशाला में खेले जाएंगे। हालांकि अगले हफ्ते जारी होने वाले आधिकारिक शेड्यूल में धर्मशाला में होने वाले मैचों की संख्या में इजाफा संभव है, लेकिन फिलहाल दो मैच तो पक्के हो ही गए हैं। इनमें से पहले मैच में 22 अक्तूबर को टीम इंडिया का मुकाबला न्यूजीलैंड से होगा।

Advt Classified

वहीं दूसरे मैच में 29 अक्तूबर को न्यूजीलैंड की टीम आस्ट्रेलिया से भिड़ेगी। दरअसल, वल्र्ड कप के लिए आईसीसी को भेजा गया बीसीसीआई का शेड्यूल ड्राफ्ट सोमवार को लीक हो गया। यह शेड्यूल ड्राफ्ट आईसीसी ने वल्र्ड कप खेलने वाली सभी टीमों को भेज दिया है। उनका फीड बैक लेने के बाद अगले हफ्ते फाइनल शेड्यूल जारी किया जाएगा।

Advt Classified

लीक हुए शेड्यूल में भारत, आस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के प्रस्तावित मैच शामिल हैं। ड्राफ्ट के मुताबिक, टूर्नामेंट की शुरुआत पांच अक्तूबर को अहमदाबाद से होगी। ओपनिंग मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा। टूर्नामेंट का सबसे बड़ा मैच यानी भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 15 अक्तूबर को खेला जाएगा।

मैच अहमदाबाद में एक लाख दर्शक क्षमता वाले नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा। वल्र्ड कप फाइनल 19 नवंबर को अहमदाबाद में खेला जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »