BHUSHAN
HomeDigital Sirmaur8 जुलाई को नाहन महाविद्यालय में होंगी निःशुल्क कोचिंग के लिए प्रवेश...

8 जुलाई को नाहन महाविद्यालय में होंगी निःशुल्क कोचिंग के लिए प्रवेश परीक्षा

8 जुलाई को नाहन महाविद्यालय में होंगी निःशुल्क कोचिंग के लिए प्रवेश परीक्षा
Digital Sirmaur/Nahan

Bhushan Jewellers

डॉo यशवंत सिंह परमार राजकीय महाविद्यालय नाहन की पूर्व छात्र संघ कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन आज 12 जून 2023 को पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष प्रो अमर सिंह चौहान की अध्यक्षता में किया हुआ। इस अवसर पर उपाध्यक्ष  संजय गोयल एवं अल्का जनवेजा, महासचिव डॉ अनूप कुमार, मिडिया प्रभारी डॉo आई डी राही सहित अन्य सदस्य, सुनील गॉड, डॉo वीना तोमर, डॉ रवि कांत शर्मा, डॉ बी आर ठाकुर, प्रोफेसर सुरेश शर्मा आदि उपस्थित रहे।

Advt Classified

इस बैठक में निर्णय लिया गया कि प्रशासनिक सेवा परीक्षा तथा अन्य विभिन्न राजकीय सेवा परीक्षाओं के लिए फ्री कोचिंग कक्षाओं का संचालन महाविद्यालय से पास हुए पूर्व इच्छुक छात्रों के लिए किया जाएगा। इस निःशुल्क कोचिंग उपलब्ध करवाने के लिए छंटनी परीक्षा 8 जुलाई, 2023 को महाविद्यालय में आयोजित की जाएगी। इसके उपरांत उत्तीर्ण छात्रों के लिए निशुल्क कोचिंग कक्षाओं का आयोजन भी जुलाई माह से आरंभ किया जाएगा।

Advt Classified

इसके लिए छात्रों को गूगल फॉर्म 15 जून से महाविद्यालय की वेबसाईट और सोशल मीडिया के माध्यम से मिल जाएगा जिसे छात्रों को 5 जुलाई तक भरना होगा। अगर कोई छात्र नहीं भर पाता है तो वे उसे 08 जुलाई को भी परीक्षा से पहले भर कर दें सकता है। इस प्रवेश परीक्षा देने के लिए इस महाविद्यालय से पास हुए पूर्ब छात्र ही योग्य होंगे। महाविद्यालय में अध्ययनरत विद्यार्थियों के लिए एवं इस महाविद्यालय के पुराने छात्रों की सुबिधा के लिए पूर्व छात्र संघ द्वारा छात्र सहायता केंद्र भी जुलाई प्रथम सप्ताह से खोला जा रहा है। जिसकी सभी औपचारिकताएं उपाध्यक्ष संजय गोयल एवं अल्का जनवेजा की अगुवाई में पूर्ण कर ली गई है।

महाविद्यालय में प्रवेश लेने एवं पुराने छात्रों को एक छत के नीचे विभिन्न प्रकार की सुविधाएं जैसे किसी भी परीक्षा का फार्म भरना रोल नंबर निकालना इत्यादि न्यूनतम शुल्क पर प्रदान की जाएंगी। पूर्व छात्र संघ की आम सभा का आयोजन 9 जुलाई, 2023 को डॉईट हॉल में किया जाएगा। जिसमें इस महाविद्यालय के अधिक से अधिक पूर्व छात्रों के शामिल होने का आह्वान किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »