BHUSHAN
HomeHimachal Pradeshसंगड़ाह विकास खंड में 3 उचित मूल्य की दुकानें खोली जायेंगी-डीएफएससी

संगड़ाह विकास खंड में 3 उचित मूल्य की दुकानें खोली जायेंगी-डीएफएससी

संगड़ाह विकास खंड में 3 उचित मूल्य की दुकानें खोली जायेंगी-डीएफएससी
नाहन

Bhushan Jewellers

सिरमौर जिला के संगड़ाह विकास खंड में खाद्य एवं आपूर्ति विभाग द्वारा तीन नई उचित मूल्य की दुकानें खोली जायंेगी। इन दुकानों को लेने के इच्छुक पात्र व्यक्ति अथवा संस्था विभाग की वैबसाईट पर 5 जुलाई 2023 तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन केवल ऑनलाईन माध्यम से ही मान्य होंगे और निर्धारित तिथि के उपरांत मिलने वाले आवेदन स्वीकार नहीं किये जायेंगे।

Advt Classified

जिला नियंत्रक, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति सिरमौर विजय सिंह ने यह जानकारी प्रदान करते हुए बताया कि 12 मई 2023 को संपन्न जिला स्तरीय सार्वजनिक वितरण समिति की बैठक में सिरमौर जिला के संगड़ाह खंड में तीन स्थानों पर उचित मूल्य की दुकानें खोलने का निर्णय लिया गया था।

Advt Classified

उन्होंने बताया कि विकास खंड संगड़ाह की ग्राम पंचायत शिवपुर के गांव अरट, ग्राम पंचायत भाटन भुजौंड के गांव गतलोग तथा ग्राम पंचायत देवना थनगा के गांव देवना में उचित मुल्य की दुकानें खोली जानी हैं जिसके लिए आवेदन आमंत्रित किये गए हैं।

जिला नियंत्रक, खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति ने कहा कि इच्छुक पात्र व्यक्ति अथवा संस्था वांछित दस्तावेजों के साथ 5 जुलाई 2023 तक विभागीय वैबसाईट  emerginghimachal.hp.gov.in  पर अपने आवेदन अपलोड करना सुनिश्चित बनायें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »