BHUSHAN
HomeDigital Sirmaurयुवा संसद कार्यक्रम में प्रथम स्थान पर रहेे अम्बोया स्कूल के विद्यार्थी

युवा संसद कार्यक्रम में प्रथम स्थान पर रहेे अम्बोया स्कूल के विद्यार्थी

युवा संसद कार्यक्रम में प्रथम स्थान पर रहेे अम्बोया स्कूल के विद्यार्थी
20 जून को जिलास्तरीय प्रतियोगिता में लेगें भाग
डिजिटल सिरमौर/पांवटा साहिब

Bhushan Jewellers

राजकीय वरिष्ठ आदर्श माध्यमिक स्कूल अम्बोया के विद्यार्थियों ने युवा संसद कार्यक्रम में प्रथम स्थान हासिल किया। इस कार्यक्रम का आयोजन राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल सतौन किया गया। इसमें जमा एक और दो कक्षा के विद्यार्थियों ने भाग लिया। इस प्रतियोगिता को जीतने के बाद विद्यालय के विद्यार्थी जिला स्तर पर भी 20 जून को लोहा मनवाएगें

Advt Classified

विद्यार्थियों ने लोकसभा की कार्रवाई के बारे में जानकारी प्रदान की। लोकसभा कैसे संचालित होती है, लोकसभा अध्यक्ष, प्रधान मंत्री(सता पक्ष) विपक्ष एवं नेता प्रतिपक्ष इसका सभी विद्यार्थियों तथा अध्यापकों के सामने इसका मंचन किया।

Advt Classified

बता दे कि लोकतंत्र की जड़ों को मजबूत करने, स्वस्थ आदतों को अपनाने, दूसरों के विचारों को सहन करने और छात्र समुदाय को संसद के कामकाज के बारे में जानने में सक्षम बनाने की दृष्टि से परामर्श करने में सामंजस्य स्थापित किया।

युवा संसद बने अनिकेत, आंचल, अंजली शर्मा, योगेश्वरी, काजल, राशि, रजत, आर्यन, वैभव ठाकुर, सिमरन, अंकिता, नीलम कुमारी, किरण, कोमल, तनुजा, यशवंत, दिव्यांशी, शोभना, हेमलता, भूमिका, गज्जू, तनुजा चैहान, काजल, भारती, पीयूष ठाकुर, भारती, प्रतिष्ठा, कृतिका, पीयूष, ऋषभ, राहुल, कृतिका, वैष्णवी व तेजस्वी इस कार्यक्रम में मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »