BHUSHAN
HomeHimachal Pradeshमनोहर हत्याकांड की करवाई जाए NIA जांच-BJP 

मनोहर हत्याकांड की करवाई जाए NIA जांच-BJP 

मनोहर हत्याकांड की करवाई जाए NIA जांच-BJP 

चंबा जिला के सलूणी में हुए मनोहर हत्याकांड में एनआईए जांच को लेकर हिमाचल भाजपा राजभवन पहुंची है। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल की अगुवाई में भाजपा नेताओं ने राज्यपाल शिवप्रताप शुक्ल से मुलाकात की और इस बारे में एक ज्ञापन दिया।

Bhushan Jewellers

ज्ञापन में हिमाचल भाजपा ने कुल 4 मांगें रखी हैं। इसमें कहा गया है कि सभी आरोपियों की जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी के माध्यम से हो, ताकि इस परिवार की संदिग्ध गतिविधियों की सही जानकारी मिल सके। इस हत्याकांड के आरोपियों के खिलाफ फास्ट ट्रेक कोर्ट के माध्यम से प्रतिदिन सुनवाई हो और आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी दी जाए।

Advt Classified

भाजपा ने एक और मांग की है कि चंबा जिला की ऊंची पहाड़ियों पर चरागाह परमिट की जांच की जाए और इसका आवंटन दोबारा से किया जाए। राज्यपाल से ज्ञापन में यह भी आग्रह किया गया है कि हिमाचल में बाहरी राज्यों से आने वाले विशेष समुदाय के लोग जो अनेक प्रकार के छोटे बड़े कारोबार कर रहे हैं, उनकी पहले वेरिफिकेशन और रजिस्ट्रेशन की जाए, क्योंकि ऐसी सूचनाएं मिल रही हैं कि बांग्लादेशी और रोहिंग्या भी जगह-जगह हिमाचल में बस रहे हैं।

Advt Classified

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने आरोप लगाया कि इस हत्याकांड की जांच में वर्तमान सरकार गंभीर नहीं है और न ही इस अपराध की गंभीरता को समझा जा रहा है। इस कारण प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति लगातार खराब हो रही है। भाजपा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने भी राज्यपाल से मांग की है कि हिमाचल देव भूमि के नाम से विख्यात है, इसलिए इस तरह के अपराधों में कड़ी सजा का प्रावधान होना चाहिए।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »