BHUSHAN
HomeDigital Sirmaurहिमाचल का प्रसिद्ध अस्पताल बना श्री साई मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल एवं ट्रामा सेंटर...

हिमाचल का प्रसिद्ध अस्पताल बना श्री साई मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल एवं ट्रामा सेंटर नाहन

हिमाचल का प्रसिद्ध अस्पताल बना श्री साई मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल एवं ट्रामा सेंटर नाहन

Bhushan Jewellers

प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुखु द्वारा “बिग इम्पैक्ट अवार्ड 2023” से किया गया सम्मानित

Advt Classified

डिजिटल सिरमौर

Advt Classified

चिकित्सा जगत में नित नये आयाम स्थापित करता श्री साई मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल एवं ट्रामा सेंटर नाहन को हिमाचल प्रदेश मुख्यमत्री द्वारा सम्मानित किया गया। सोमवार को होटल रेडिसन शिमला में बिग एफ एम रेडियो चैनल द्वारा आयोजित “बिग इम्पैक्ट अवार्ड 2023” में श्री साई अस्पताल नाहन को हिमाचल प्रदेश में बेहतरीन स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए मुख्यमत्री सुखविन्दर सिंह सिखु के कर कमलों द्वारा सम्मानित किया गया।

गौरतलब है कि श्री साई मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल एवं ट्रामा सेंटर , नाहन बीते पांच वर्षों से हिमाचल प्रदेश वासियों को समर्पित उच्चस्तरीय स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवा रहा है। श्री साई अस्पताल नाहन में लगभग 18 विभिन्न विभागों में विजिटिंग एवं रेगुलर तौर पर अनुभवी चिकित्सक सेवाएं दे रहे हैं। अस्पताल में आधुनिक उपकरणों के साथ अंतर्राष्ट्रीय मानकों पर आधारित इंफ्रास्ट्रक्चर है।

अस्पताल जिला सिरमौर का पहला एन ए बी एच अक्क्रेडिटेड अस्पताल है , जिसमें सरकार की स्वास्थ्य योजनाओं जैसे हिम केयर , आयुष्मान एवं अन्य योजनाओ के तहत मुफ्त एवं कैशलेस इलाज उपलब्ध है । साथ ही प्राइवेट लगभग 25 से अधिक इन्शुरन्स कंपनियों से भी कैशलेस इलाज के लिए अनुबंधित है।
श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स के निदेश डॉ दिनेश बेदी ने हिमाचल प्रदेशवासिओं का धन्यवाद करते हुए कहा की श्री साई मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल एवं ट्रामा सेंटर, नाहन को प्रदेश में विख्यात करने में प्रदेश वासियों के विश्वास का ही नतीजा है की आज हम इस मुकाम पर पहुंचे है।

उन्होंने कहा कि श्री साई अस्पताल नाहन में प्रदेश के हर कोने से मरीज अपना इलाज करवाने आते है। डॉ दिनेश बेदी ने इस अवसर पर सभी अस्पताल कर्मचारियों , डॉक्टर्स के प्रयासों की सराहना करते हुए सभी को बधाई दी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »