BHUSHAN
HomeCRIMEमहिला से बरामद गांजा अवैध शराब समेत व्यक्ति गिरफ्तार

महिला से बरामद गांजा अवैध शराब समेत व्यक्ति गिरफ्तार

महिला से बरबाद गांजा अवैध शराब समेत व्यक्ति गिरफ्तार
डिजिटल सिरमौर/पांवटा साहिब

Bhushan Jewellers

पांवटा पुलिस को गुप्त सूचना मिली की अजुबी (26), पत्नी अजय, निवासी गांव व डा0 भाटावाली, तहसील पांवटा साहिब जिला सिरमौर अपने घर से गांजा बेचने का अवैध धंधा करती है। गुप्त सूचना के आधार पर ही पुलिस ने महिला के घर की तलाशी ली। तलाशी के दौरान घर के अंदर लगे बेड बाक्स के द्राज से एक लिफाफ पाया गया। जिसे खोलकर देखा गया तो गांजा बरामद हुआ।  आरोपी महिला से 346 ग्राम गांजा बरामद हुआ है।मुख्य आरक्षी धनवीर सिंह और उनकी टीम ने आरोपी महिला को पकड़ा है।

Advt Classified

 

Advt Classified

वही दूसरी और पुरुवाला पुलिस थाना टीम ने रामपुरघाट के समीप एक व्यक्ति से 14 लीटर अवैध शराब बरामद की है। पुलिस ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले में आगामी जांच शुरू कर दी है।

 

जानकारी के अनुसार उपमंडल पांवटा साहिब की पुरुवाला पुलिस थाना टीम क्षेत्र में गश्त पर थी। जब पुलिस टीम गश्त के दौरान नहर रोड पर सुदर्शन कालोनी कि तरफ जा रहे थे तो सामने से एक व्यक्ति कन्धे पर सफेद प्लास्टिक की कैनी उठाये हुए पैदल रामपुरघाट की तरफ आ रहा था।

पुलिस टीम ने व्यक्ति को जांच के लिए रोका। पूछे जाने पर व्यक्ति ने अपना नाम काला राम निवासी कुन्जा मतरालियो पांवटा साहिब बतलाया। जब कैनी के ढक्कन को खोलकर चैक किया गया तो प्लास्टिक की कैनी के अन्दर अवैध शराब पाई। केनी में मापने पर कुल 14 लीटर अवैध शराब बरामद हुई। पुरुवाला पुलिस थाना टीम ने उक्त व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज मामले में आगामी जांच शुरू कर दी है। डीएसपी पांवटा मानवेन्द्र ठाकुर ने मामले की पुष्टि की।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »