BHUSHAN
HomeDigital Sirmaurसिरमौरीताल में बादल फटने से एक घर के पांच सदस्यों की मौत...

सिरमौरीताल में बादल फटने से एक घर के पांच सदस्यों की मौत -एक का शव बरामद

सिरमौरीताल में बादल फटने से एक घर के पांच सदस्यों की मौत -एक का शव बरामद
जिला सिरमौर पांवटा साहिब

Bhushan Jewellers

बारिश का कहर इन दिनों चारों और बरस रहा है पिछले शाम लगातार करीब 5 घंटे से हुई बारिश ने जन जीवन अस्त व्यस्त कर दिया है । प्राप्त जानकारी के अनुसार सिरमौर जिला के उपमंडल पांवटा साहिब के सिरमौरीताल में बादल फटने से एक घर ढह गया, साथ ही 5 लोग लापता बताए जा रहे हैं। घटना के बाद प्रशासन मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गया है।

Advt Classified

बता दे की बुधवार शाम को हुई मूसलाधार बारिश के कारण मालगी के जंगल में बादल फटने से सिरमौरीताल गांव में तबाही मच गई। बादल फटने से कुलदीप सिंह के घर का नामोनिशान मिट गया, वहीं परिवार के 5 सदस्य लापता बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि अचानक बादल फटने से 3 घर उसकी चपेट में आ गए तथा कुलदीप के घर का नामोनिशान मिट गया, वहीं उसके परिवार को भागने का मौका तक नहीं मिला। तेज बारिश होने से पांवटा साहिब-शिलाई नैशनल हाइवे राजबन से सतौन तक बंद हो गया है। जिस कारण प्रशासन को मौके पर पहुंचने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

Advt Classified

Watch Video

*सिरमौरीताल में बादल फटने से घर के 5 सदस्य लापता-दुःखद*

https://fb.watch/mk1vzIvEz1/?mibextid=Nif5oz

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इस तरह का मंजर कभी उनके आंखों के सामने नहीं हुआ था। उन्होंने बताया कि यदि यह बादल का फटना थोड़ा सा इधर से उधर हो जाता तो दर्जनों घर इसकी चपेट में आ जाते और काफी जान माल का नुकसान भी हो जाता, इतना ही नहीं जिस जगह से यह बादल फटा है और जहां को इसकी दिशा बनी है वहां किसानों के खेत मैदान में तब्दील हो गए हैं।

समूचा सिरमौरताल इस समय शोक की लहर में है। राहत व बचाव का कार्य जोरों शोरों पर चला हुआ है। जिसके चलते प्रशासन व ग्रामीणों की मदद से एक बच्चे की बॉडी को मलवे से निकाला गया है । खबर लिखे जाने तक राहत वह बचाव का कार्य चला हुआ है। शासन-प्रशासन भी मौके पर मौजूद है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »