BHUSHAN
HomeHimachal Pradeshआउटसोर्स कर्मियों ने सुक्खू सरकार से मांगी नौकरी से नहीं निकालने की...

आउटसोर्स कर्मियों ने सुक्खू सरकार से मांगी नौकरी से नहीं निकालने की गारंटी, निकाली रैली

आउटसोर्स कर्मियों ने सुक्खू सरकार से मांगी नौकरी से नहीं निकालने की गारंटी, निकाली रैलीडिजिटल सिरमौर

Bhushan Jewellers

कोरोना काल में विभिन्न विभागों में रखे आउटसोर्स कर्मियों ने सुक्खू सरकार से नौकरी से न निकालने की गारंटी माँगी है।

Advt Classified

एसोसिएशन ने कहा कि उनका कार्यकाल 30 सितंबर तक बढ़ाया गया था, लेकिन सरकार की ओर से जारी आदेशों में एक लाइन और जोड़ी गई है, इसमें कहा गया है कि इस तिथि के बाद इन्हें रिलीव ऑर्डर भी जारी किए जाएंगे। कोरोना काल में 1,844 कोरोना वॉरियर ने जान जोखिम में डालकर हिमाचल के अस्पतालों में सेवाएं दी हैं। शुक्रवार को बारिश के दौरान कोरोना वॉरियर्स प्रदर्शन में डटे रहे। अध्यक्ष अंजली भारद्वाज ने कहा कि प्रदेश सरकार से सेवा विस्तार की मांग की गई है। यह वीडियो/विज्ञापन हटाएं बीते दिनों सुक्खू सरकार ने कोविड वॉरियर्स को 30 सितंबर तक सेवा विस्तार देते के साथ सेवाएं समाप्त करने के निर्देश दिए है। इसको लेकर यह प्रदर्शन किया जा रहा है।

Advt Classified

उन्होंने कांग्रेस सरकार की 10 गारंटियों को याद कराते हुए सेवा विस्तार की गारंटी की मांग की है। उन्होंने मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू से उम्मीद जताते हुए कहा कि प्रदेश सरकार उन्हें सेवा विस्तार देकर पॉलिसी बनाएगी। वहीं एसोसिएशन के उपाध्यक्ष सुनील राव ने कहा कि कोरोना के मुश्किल समय में उन्होंने सेवाएं दी है जब ज्यादातर लोगों में डर का माहौल था।

पिछले करीब 3 महीने से उन्हें वेतन भी नहीं मिला है, अब नौकरी की उम्मीद भी नहीं लग रही है। सलाहकार रूचि और हेमा ने बताया कि हिमाचल के दूर दराज से कोरोना वॉरियर ने कड़ी मेहनत की है।

#corona_worker, #cmsukhwindersinghsukhu #Dhaniramshandil #himachal

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »