BHUSHAN
HomeHimachal Pradeshरोटरी पांवटा ने मनाया ने मनाया 118वां इंटरनेशनल डे

रोटरी पांवटा ने मनाया ने मनाया 118वां इंटरनेशनल डे

रोटरी पांवटा ने मनाया ने मनाया 118वां इंटरनेशनल डे

Bhushan Jewellers

डिजिटल सिरमौर/पांवटा साहिब

Advt Classified

रोटरी पांवटा व रोटरी पांवटा सखी ने 118 वा रोटरी इंटरनेशनल डे मनाया। इस मौके पर एसडीएम पांवटा श्री जी एस चीमा ने मुख्या अतिथि के रूप में शिरकत की। समारोह में पास्ट डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रोटेरियनअरुण शर्मा ने बताया की 118 वर्ष पूर्व के दिन शिकागो में रोटरी की पहलीऑफिशियल मीटिंग हुई थी। चार लोगों से शुरू हुआ रोटरी आज एक लाइफस्टाइल बन चुका है। आज रोटरी के लगभग 46000 से ज्यादा क्लब पूरी दुनिया में लोगों की सेवा में दिन रात लगे हैं।

Advt Classified

रोटरी प्रधान राकेश रहल ने बताया की रोटरी पांवटा की शुरुआत 1979 में हुई थी। उन्होंने रोटरी पांवटा क्लब की आज तक की उपलब्धियों बारे विस्तार से जानकारी दी। साथ ही आने वाले अपने प्रोजेक्ट्स के बारे भी अवगत करवाया। प्रधान ने मुख्य अतिथि से पांवटा में एक रोटरी भवन के निर्माण के लिए उपयुक्त भूमि की मांग भी रखी।

पांवटा रोटरी के सेक्रेट्री वा मास्टर ऑफ सेरेमनी महेश खुराना ने मुख्य अतिथि को अपने क्लब के ऑफिस बीयरर्स वा पास्ट पप्रेजिडेंट बारे जानकारी दी।
मौके पर एसडीएम चीमा ने रोटरी को इस आयोजन पर बधाई दी वा समाज में रोटरी के योगदान की जम कर तारीफ़ की। उन्होंने रोटरी भवन के लिए भूमि की मांग को संजीदगी से लेते हुए इस पर आगे की कार्यवाही का आश्वासन दिया वा आगे भी रोटरी से इसी तरह समाज में योगदान देते रहने की आशा की।
समारोह में मीडिया से आए प्रतिनिधियों को वा शहर के उभरते गायक अतिकांत वर्मा को भी सम्मानित किया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »