BHUSHAN
HomeDigital Sirmaurपांवटा और धौलाकुंआ धान खरीद केन्द्रों में अभी तक 17500 क्विंटल धान...

पांवटा और धौलाकुंआ धान खरीद केन्द्रों में अभी तक 17500 क्विंटल धान की हुई खरीद-सुमित खिमटा

पांवटा और धौलाकुंआ धान खरीद केन्द्रों में अभी तक 17500 क्विंटल धान की हुई खरीद-सुमित खिमटा

उपायुक्त ने धान खरीद केन्द्र धौलाकंुुआ का किया निरीक्षण
नाहन
उपायुक्त सिरमौर सुमित खिमटा ने आज गुरूवार को एपीएमसी के तहत धौलाकुंआ में संचालित धान खरीद केन्द्र का निरीक्षण किया और यहां पर चल रही खरीद प्रक्रिया पर प्रसन्न्ता जाहिर करते हुए इसकी सराहना की।

Bhushan Jewellers

उपायुक्त सुमित खिमटा ने बताया कि सिरमौर जिला में एपीएमसी के पांवटा और धौलाकुंआ स्थित धान खरीद केन्द्रों में अभी तक 17,500 क्विंटल धान की खरीद की जा चुकी है। उन्होंने कहा कि धान खरीद केन्द्र में हिमाचल प्रदेश राज्य नागरिक आपूर्ति निगम के माध्यम से धान की खरीद की जा रही है। उन्होंने कहा कि इन धान खरीद केन्द्रों में 3 अक्तूबर 2023 से धान खरीदने की प्रक्रिया आरम्भ हुई है।  सुमित खिमटा ने कहा कि इन धान खरीद केन्द्रों में किसानों से खरीदे गए धान का भुगतान 48 घंटों के भीतर करने की व्यवस्था की गई है।

Advt Classified

उपायुक्त ने कहा कि धौलाकुुंआ धान खरीद केन्द्र में काफी स्थान उपलब्ध है जहां पर खरीद के लिए अतिरिक्त गोदाम बनाये जा सकते हैं। उन्होंने कृषि विभाग के माध्यम से धौलाकुंआ के धान खरीद केन्द्र में अतिरिक्त गोदाम बनाने के लिए सचिव खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति हि.प्र. को मामला भेजने हेतु निर्देश दिए।

Advt Classified

जिला खाद्य एवं आपूर्ति नियंत्रक विजय सिंह हमलाल, क्षेत्रीय प्रबन्धक नागरिक आपूर्ति निगम हुसन कश्यप, एपीएमसी के ए.आर. साहिल सिंधु के अलावा अन्य सम्बन्धित अधिकारी भी इस अवसर उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »