BHUSHAN
HomeDigital Sirmaurनघेता स्कूल की 8 छात्राओ ने दिखाया हॉकी का जादू 

नघेता स्कूल की 8 छात्राओ ने दिखाया हॉकी का जादू 

नघेता स्कूल की 8 छात्राओ ने दिखाया हॉकी का जादू

Bhushan Jewellers

राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय नघेता की छात्राओं ने हॉकी में शानदार प्रर्दशन करते हुए GSSS Nagheta एवं पूरे आंजभोज का नाम रोशन किया है गौरतलब रहे दिनांक 27- 10-2023 से 30-10- 2023 राज्य स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता का आयोजन जिला कांगड़ा के sen sec school रेतमे हुआ जिसमें जिला सिरमौर ने फाइनल मुकाबले में जिला ऊना को5- 0 से हराकर राज्य स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता की विजेता बनी । जिला सिरमौर की हॉकी टीम मे नघेता स्कूल की 4 छात्राओ ने अपने खेल का जौहर दिया और अपने बेहतर प्रदर्शन के कारण सिरमौर को जीत दिलवाकर नेघता स्कूल एवम आंजभोज का नाम रोशन किया ।

Advt Classified

सुहानी पुंडीर समृधि तोमर। इशिता तोमर। मोनिका तोमर ने सिरमौर की टीम में मुख्य रूप से बेहतरीन भूमिका निभाई और संभावित है कि तीन लड़कियो। का चयन राष्ट्रीय स्तरीय हॉकी के लिए होगा जो दिसंबर महीने में कर्नाटक में होनी है उस मे हिमाचल प्रदेश का नेतृत्व करेंगी एवं हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी हिमाचल प्रदेश का नाम रोशन करेंगी गोरतलब रहें की इस विघालय की‌ 6 लड़किया पिछले वर्ष भी। राष्ट्रीय स्तर में हॉकी प्रतियोगिता ‌मे‌ हिमाचल का नेतृव कर चुकी है टेबल टेनिस में जिला कांगड़ा में ही आयुषी खुशी तनवी। कशिश। ने राज्य स्तर तक सेमी फाइनल तक पहुच कर नाम रोशन किया स्कूल पहुंचने पर इन छात्राओं का जोरदार स्वागत किया प्रधानाचार्य दलीप नेगी ने कहा कि इसका श्रेय विद्यालय के कर्मठ D.P.E. श्री राजेश चौहान को जाता हैं जिनके प्रयासों से यह विद्यालय खेल कूद में अच्छा प्रदर्शन कर रहा है प्रधानाचार्य दलीप सिंह नेगी ने D.P.E राजेश चौहान सभी स्टाफ अभिभावकों एसएमसी एवं बच्चों को बधाई दी और नेशनल में खेलने को अग्रिम शुभकामनाएं दी।

Advt Classified

हरदिश जी, अजमेर सिंह,अर्जुन बहू गुणा , कमलेश शर्मा ,कमल जीत चौधरी , कमल ,राजेशवर चौहान, नेत्र सिंह चाकर, सतपाल शर्मा सुरेखा शर्मा आशा शर्मा अलका शर्मा। बच्चों के स्वागत में उपस्थित रहें

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »