BHUSHAN
HomeDigital Indiaशास्त्री के 4 पदों हेतु पर बैचवाईज नियुक्ति हेतु काउंसलिंग 17 व...

शास्त्री के 4 पदों हेतु पर बैचवाईज नियुक्ति हेतु काउंसलिंग 17 व 18 नवम्बर को-कर्म चंद

शास्त्री के 4 पदों हेतु पर बैचवाईज नियुक्ति हेतु काउंसलिंग 17 व 18 नवम्बर को-कर्म चंद
नाहन
उप-निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा सिरमौर करम चंद ने आज बुधवार को यहां बताया कि जिला सिरमौर में शास्त्री के 4 पदों की बैच वाइज भर्ती हेतु काउंसलिंग की तिथि 17 नवम्बर व 18 नवंबर 2023 निर्धारित की गई है। इसके अन्तर्गत जिला सिरमौर में क्रमशः  रोजगार कार्यालय राजगढ, नाहन व सरांहा से प्रायोजित पात्र अभ्यर्थियों के लिए 17 नवंबर 2023 व रोजगार कार्यालय शिलाई, संगड़ाह और कमरऊ तथा पांवटा साहिब से प्रायोजित पात्र अभ्यर्थियों के लिए 18 नवंबर 2023 की तिथि निर्धारित की गई है। यह काउंसलिंग निर्धारित तिथि को 10 बजे उप निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा कार्यालय नाहन में आयोजित की जायेगी।

Bhushan Jewellers

कर्म चंद ने बताया कि शास्त्री के कुल 4 पदों की बैच वाइज भर्ती हेतु सामान्य वर्ग के 2 पद, अन्य पिछड़ा वर्ग में एक पद व आर्थिक रूप से कमजोर श्रेणी (सामान्य) के एक पद के लिए बी.एड. पात्रता बैच दिसंबर 2022 निर्धारित की गई है।

Advt Classified

उन्होंने यह भी बताया कि जिला के सभी रोजगार कार्यालयों से जिन पात्र अभ्यर्थियों के नाम प्रायोजित किए जा चुके हैं, उन्हें कॉल लेटर डाक द्वारा प्रेषित किए जा चुके हैं जिसकी विस्तृत सूचना उप-निदेशक प्रारंभिक शिक्षा के ब्लॉग पर भी अपलोड की जा चुकी है। उन्होंने कहा कि यदि ऐसे पात्र अभ्यर्थी जिन्हें सूचना प्राप्त ना हुई हो, वह भी उपरोक्त तिथि को काउंसिलिंग में भाग ले सकते हैं।

Advt Classified

कॉल लेटर, बायोडाटा फॉर्म व सभी अभ्यर्थियों की सूची वांछित दस्तावेजों की चैक लिस्ट व विस्तृत सूचना की जानकारी उप-निदेशक प्रारंभिक शिक्षा कार्यालय नाहन के ब्लाग पर भी उपलब्ध है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »