BHUSHAN
HomeDigital Indiaराजौरी मुठभेड़ में दो अधिकारी सहित पांच सैनिक शहीद, मेजर की हालत...

राजौरी मुठभेड़ में दो अधिकारी सहित पांच सैनिक शहीद, मेजर की हालत स्थिर

राजौरी मुठभेड़ में दो अधिकारी सहित पांच सैनिक शहीद, मेजर की हालत स्थिर

जम्मू संभाग के राजौरी में हुई आतंकी मुठभेड़ में दो अधिकारी सहित भारतीय सेना के पांच जवान शहीद हो गए। ये सभी भारतीय सेना के राष्ट्रीय राइफल 39 में तैनात थे। इसमें में से दो भारतीय सेना के कैप्टन हैं। एक हवालदार हैं। एक लांस नायक और एक पैराट्रूपर शामिल हैं।

Bhushan Jewellers

इसके अलावा एक मेजर और एनसीओ घायल हैं। इनकी हालत अब स्थिर है। मेजर का उधमपुर स्थित कंमाड अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्हें सीने में चोट आई थी। भारतीय सेना ने इस कार्रवाई में खूंखार पाकिस्तानी आतंकी कॉरी सहित दो आतंकियों को मार गिराया है। कॉरी पाकिस्तान और अफगानिस्तान में प्रशिक्षित बहुत खूंखार आतंकी था।

Advt Classified

ये हैं भारतीय सेना के बलिदानी
कैप्टन एमवी प्रंजाल राष्ट्र सेवा में अपना सर्वोच्च बलिदान दिया। वह कर्नाटक मंगलौर के रहने वाले थे। उत्तर प्रदेश आगरा के रहने वाले कैप्टन शुभम गुप्ता ने भी राजौरी मुठभेड़ में बच्चों और महिलाओं को बचाने के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए। अलीगढ़ के नागलिया गैराला के रहने वाले पैराट्रूपर लांस नाय सचिन लौर ने भी भारत माता की रक्षा के लिए अपने प्राणों का बलिदान दिया। उत्तराखंड नैनीताल की हल्ली पदली के रहने वाले लांस नायक संजय बिष्ठ और पूंछ अजोट के रहने वाले हवलदार अब्दुल माजिद ने भी देश की रक्षा के लिए अपना सर्वोच्च बलिदान दिया है।

Advt Classified

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »