BHUSHAN
HomeDigital Indiaखेल युवाओ की जिन्दगी का अहम् हिंसा-जंग 

खेल युवाओ की जिन्दगी का अहम् हिंसा-जंग 

खेल युवाओ की जिन्दगी का अहम् हिंसा-जंग 

Bhushan Jewellers

हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष एवं पूर्व विधायक चौधरी किरनेश जंग ने कुंडियों पंचायत के गुलाबगढ़ में  गुलाबगढ़ स्पोर्ट्स क्लब के द्वारा करवाए जा रहे एक दिवसीय ओपन वॉलीबॉल ओपन वॉलीबॉल खेलकूद प्रतियोगिता का आगाज किया। वहां पहुंचने पर स्थानीय पंचायत के प्रधान सहित पंचायत के लोगों एवं स्थानीय युवाओ के द्वारा पूर्व विधायक का जोरदार स्वागत किया गया।

Advt Classified

पूर्व विधायक ने सबसे पहले स्वागत के लिए स्थानीय लोगों ओर कल्ब का धन्यवाद किया।ओर उन्होंने कहा कि पौंटा साहिब के युवाओं में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है हमें अपने युवाओं को खेलों की ओर अग्रसर करना है ताकि बढ़ते नशे से हमारे युवा साथी दूर रह सके खेल एक ऐसा साधन है जिसके द्वारा युवाओं को नशे से बचाया जा सकता है और मैं यह भी कहना चाहता हूं कि पांवटा साहब के विकास में मैं दिन-रात अपनी भागीदारी निभाता रहूंगा और पोंटा के विकास में कभी कमी नहीं आने दूंगा मैं आपके दुख और सुख में हमेशा की तरह खड़ा हूं। मेरे लायक कहीं भी कोई भी कार्य हो तो मैं आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा हूं।

Advt Classified

इस मौके समीना बेगम प्रधान ग्राम पंचायत कुंडियों, प्रदीप चौहान भांगनी जोन अध्यक्ष, उप प्रधान नरेंद्र सैनी,मोनू ,रमजान अली, तालीब हुसैन,अनवर अली, रिजवान अली, सरामत अली पूर्व प्रधान, अशरफ अली पूर्व बीडीसी, यूसुफ अली, इरशाद कादरी, जावेद अली, तारीफ अली, नासर अली, किशोरी जी, खलिख अली, इंतज़ार अली,स्पोर्ट्स क्लब गुलाबगढ़ के सभी मेंबर उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »