BHUSHAN
HomeHimachal Pradeshगुरू नानक मिशन पब्लिक स्कूल में नवाजे गए होनहार

गुरू नानक मिशन पब्लिक स्कूल में नवाजे गए होनहार

गुरू नानक मिशन पब्लिक स्कूल में नवाजे गए होनहार
जियोन लाइफ साइंसिज के सीएमडी सुरेश गर्ग रहे मुख्य अतिथि
डिजिटल सिरमौर/पांवटा साहिब
गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल का वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर बतौर मुख्य अतिथि जियोन लाइफ साइंसिज के सीएमडी सुरेश गर्ग ने शिरकत कर मेधावियों को सम्मानित किया।
कार्यक्रम में पंहुचने पर मुख्य अतिथि सुरेश गर्ग का स्कूल के चेयरमेन जीएस भल्ला, सीनियर वाइस चेयरमेन जसवीर सिंह साहनी, निदेशक जी एस सैनी, प्रधानाचार्या गुरविंदर कौर चावला आदि ने स्वागत किया और उन्हें सम्मानित किया।

Bhushan Jewellers

मुख्य अतिथि ने मां सरस्वती की प्रतिमा के समक्ष द्वीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। बालाओं ने स्वागत गान प्रस्तुत किया। उसके बाद रंगारंग कार्यक्रम का दौर शुरू हुआ, जिसमे छोटे और बड़े विद्यार्थियों ने एक से बढ़कर एक रंगारंग सांस्कृतिक प्रस्तुतियाँ दी।

Advt Classified

इस मौके पर बच्चों ने अनेक प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर अभिभावकों को खूब आनंदित किया। बच्चों ने बड़े ही शानदार तरीके से स्वच्छ भारत का भी संदेश दिया। इसके साथ ही इंडियन फेस्टिवल, गणेश स्तुति, हरियाणवी डांस, पंजाबी गिद्दा और पहाड़ी नाटी ने भी दर्शकों को खूब आनंदित किया।

Advt Classified

वही इस मौके पर गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर जी एस सैनी ने कहा कि आज के दौर में बच्चों को उनके रोजमर्रा के काम स्वयं करने चाहिए परिजनों को सिर्फ उनकी मदद करनी चाहिए क्योंकि हमारे सामने अक्सर मां-बाप की शिकायतें आती है कि बच्चे घर में छोटे-छोटे काम भी नहीं करते, ऐसे में बच्चों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए यह जरूरी है कि संस्कार घर स्कूल से प्राप्त हों। उन्होंने कहा कि गुरु नानक मिशन पब्लिक स्कूल एक ऐसी ट्रस्ट है जिसने अथक मेहनत के बाद आज प्रदेश भर में एक मुकाम हासिल किया है आज यहां से बच्चे अपना भविष्य उज्जवल कर निकल रहे हैं कोई इंजीनियर कोई डॉक्टर कोई आर्मी ऑफिसर अपनी अपनी फील्ड में अपने मुकाम को हासिल कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »