BHUSHAN
HomeDigital Indiaटोका साहिब में मुफ्त कैंप में 120 लोगों ने करवाई स्वास्थ्य जाँच

टोका साहिब में मुफ्त कैंप में 120 लोगों ने करवाई स्वास्थ्य जाँच

टोका साहिब में मुफ्त कैंप में 120 लोगों ने करवाई स्वास्थ्य जाँच

Bhushan Jewellers

श्री साई हॉस्पिटल नाहन द्वारा सामुदायिक भवन टोका साहिब में नेत्र एवं सामान्य स्वास्थ्य जाँच के लिए मुफ्त जाँच एवं परामर्श शिविर का आयोजन किया गया। इस शिविर के माध्यम से क्षेत्र के लगभग 120 क्षेत्रीय लोगों को चिकित्सा सेवाओं का लाभ मिला। शिविर में नेत्र जाँच विशेषज्ञ ताहिरा खान ने मरीजों की आँखों के स्वास्थ्य जांच की एवं परामर्श दिया।

Advt Classified

मेडिकल अफसर डॉ आशुतोष राणा द्वारा सामान्य स्वास्थ्य जाँच की गई । शिविर में मरीजों का शुगर और बी ० पी ० टेस्ट भी निशुल्क किये गये । साथ ही मरीजों को जरुरी दवायें मुफ्त उपलब्ध की गयी और उचित दामों पर चश्में भी उपलब्ध किये गए ।

Advt Classified

श्री साई ग्रुप ऑफ़ हॉस्पिटल्स की निदेशक डॉ दिनेश बेदी ने बताया की नाहन अस्पताल ब्रांच की विभिन अनुभवी चिकित्सकों द्वारा निशुल्क शिविरों के माध्यमों से मुफ्त जाँच एवं परामर्श की सेवाएं दी जा रही है ताकि सिरमौर जिला के भाई बहनों को किसी भी प्रकार की मेडिकल इमरजेंसी में सही मार्गदर्शन मिल सके। आज सामुदायिक भवन टोका साहिब में आँखों की मुफ्त जाँच की गए साथ ही सामान्य स्वास्थ्य जाँच भी की गयी , इस शिविर में 120 लोगों का स्वास्थ्य जाँच की गयी। उन्होंने बताया की श्री साई हॉस्पिटल नाहन में उच्स्तरीये इलाज की सुविधा उपलब्ध है। साथ ही स्वास्थ्य कार्ड जैसे हिम कार्ड , आयुष्मान कार्ड योजना पर मुफ्त इलाज की सुविधा उपलब्ध है।

शिविर में अस्पताल की मेडिकल टीम से सुजाता और प्रियंका एवं मार्केटिंग टीम से विशाल , गौरव , विद्या, कुसुम शर्मा व् नवीन मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »