BHUSHAN
HomeDigital Indiaअभिभावक बच्चों को नशे की आदतों से रखें दूर-चौहान

अभिभावक बच्चों को नशे की आदतों से रखें दूर-चौहान

अभिभावक बच्चों को नशे की आदतों से रखें दूर-चौहान
डिजिटल सिरमौर/पुरुवाला                          राजकीय उच्च विद्यालय सालवाला विद्यालय में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह आयोजित किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कांग्रेस नेता प्रदीप चौहान विशेष तौर उपस्थित रहे। वही विशिष्ट अतिथि डोबरी सालवाला पंचायत प्रधान प्रेम सिंह व विशाल चौधरी का स्वागत टोपी उठाकर व स्मृति चिन्ह पहनकर किया गया।

Bhushan Jewellers

इस कार्यक्रम में कांग्रेस नेता प्रदीप चौहान ने दीपक जलाकर शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने अपने भाषण में कहा कि आजकल की युवा पीढ़ी नशे की ओर आकर्षित हो रही है। बच्चों को नशे से बचने के लिए परिजनों को बच्चों पर विशेष ध्यान देना चाहिए और खेलों की ओर बच्चों को आकर्षित करना चाहिए।

Advt Classified

उन्होंने कहा स्कूल में लगातार टीचरों का अभाव है हाल ही में पांवटा साहिब में मुख्यमंत्री का एक दिवसीय दौरा है जिसके लिए पूर्व विधायक चौधरी के निश्चन के द्वारा मुख्यमंत्री से स्कूल के अध्यापकों के लिए मांग की जाएगी।

Advt Classified

इस मौके पर उप प्रधान अमर सिंह, एसएमसी सदस्य विनोद चौधरी, श्रुति चौहान, सुखा धीमान, मुंशी राम कपूर, सुरेश कुमार,दीप चंद,रामकुमार, सूमिंदर ठाकुर,प्रशांत चौधरी, लीला देवी,पूनम चौधरी,बाला देवीआदि लोग उपस्थित रहे।

उसके बाद बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया। इस दौरान कार्यक्रम की देख कुछ झलकी

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »