BHUSHAN
HomeDigital Indiaप्रेमनगर विद्यालय में वार्षिक पारितोषिक वितरण पर मची धूम

प्रेमनगर विद्यालय में वार्षिक पारितोषिक वितरण पर मची धूम

प्रेमनगर विद्यालय में वार्षिक पारितोषिक वितरण पर मची धूम।                                                  डिजिटल सिरमौर/नाहन।                                 राजकीय प्राथमिक पाठशाला प्रेम नगर शिक्षा खंड सराहा जिला सिरमौर हिमाचल प्रदेश में पाठशाला प्रबंधन समिति प्रेम नगर का वार्षिक अधिवेशन परीक्षा परिणाम तथा पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया गया कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हिमाचल युवा संस्था कसौली के संस्थापक ओम आर्य जी रहे।

Bhushan Jewellers

वशिष्ठ अतिथि के तौर पर एमसीसी अध्यक्ष अश्वनी सुद और वार्ड मेंबर मानसिंह जी ने बच्चों का अपना आशीर्वाद प्रदान किया। पाठशाला प्रभारी मायाराम शर्मा ने मुख्य अतिथि और समस्त अभिभावकों का स्वागत किया तथा सरकार और विभाग द्वारा सरकारी विद्यालयों में दी जा रही सुविधाओं से अभिभावकों को अवगत कराया गया।

Advt Classified

पाठशाला की अध्यापिका सृष्टि शर्मा ने बच्चों को इस वर्ष का वार्षिक परीक्षा परिणाम पढ़कर सुनाया पूरे कार्यक्रम का संचालन सृष्टि शर्मा द्वारा किया गया बच्चों को गुणात्मक शिक्षा प्रदान करने के लिए अभिभावकों से सहयोग करने का अनुरोध किया गया।
हिमाचल युवा कसौली के अध्यक्ष रवि वर्मा ने बच्चों को नशे से दूर रहने का आह्वान किया।वार्षिक परीक्षा परिणाम के साथ बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।

Advt Classified

वार्षिक परिणाम एवं एवं अन्य सह संज्ञानात्मक
गतिविधियों में अच्छा प्रदर्शन करने वाले सभी बच्चों को मोमेंटो सेक्ष सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में लगभग 100 भाग लिया ओम आर्य ने अपनी तरफ से सभी बच्चों के लिए ट्रैकसूट देने की घोषणा की तथा पाठशाला प्रबंधन समिति के अध्यक्ष अश्वनी सुद और वार्ड मेंबर मान सिंह जी ने अपनी तरफ से सभी अभिभावकों और बच्चों को खाने की व्यवस्था की ओम आर्य ने बच्चों कोअपने शुभ संदेश में कहा कि हमें नसे से दूर रहना चाहिए और अपने घर में बुजुर्गों की देखभाल करनी चाहिए ओम आर्य जी की संस्था पाठशाला में बच्चों को अनेक तरह की सुविधा प्रदान करती रहती है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »