BHUSHAN
HomeCRIMEइस व्यक्ति को पुलिस ने चुरा पोस्त समेत किया गिफ्तार

इस व्यक्ति को पुलिस ने चुरा पोस्त समेत किया गिफ्तार

इस व्यक्ति को पुलिस ने चुरा पोस्त समेत किया गिफ्तार
डिजिटल सिरमौर/पांवटा साहिब
पुरुवाला पुलिस ने गश्त के दोरान नजदीक महेन्द्र ठाकुर बार एण्ड रेस्टोरेंट पुरुवाला पहुंचा तो मुखबिर खास से सुचना मिली की एक व्यक्ति कपिल देव S/O संत राम निवासी गाव शुनोग डा0खा0 शिबा तह0 पावंटा साहिब जिला सिरमौर हिमाचल प्रदेश बउम्र 38 साल पुरुवाला के आसपास ट्रक चालको आदि को चुरा पोस्त/भुक्की बेचने का धन्धा करता है जो आज अपने मोटर साईकिल न0 HP17G-3165 हीरो ग्लैमर बरंग लाल काला पर एक पिठठु बैग में भारी मात्रा में चुरा पोस्त/भुक्की लेकर आ रहा है जो गोरखुवाला चौक के रास्ते से होकर गांव पुरुवाला के बीचो बीच आ रही सड़क कच्ची से पुरुवाला आ रहा है

Bhushan Jewellers

गांव की कच्ची सड़क में आते समय रोककर बैग की तलाशी ली जाये तो भारी मात्रा में चुरा पोस्त ब्रामद हो सकती है। जिस पर यह मय हमराही मुलाजमान के कच्ची सड़क गांव पुरुवाला के पास रुक कर मोटर साईकिल के आने की इन्तजारी रखी गई। दिन के समय गोरखुवाला की तरफ से एक व्यक्ति लाल काले रंग के मोटर साईकिल न0 HP-17G-3165 पर आते दिखाई दिया। जिसे मुलाजमान की सहायता से रोका तो चालक एकदम घबरा गया। Moter Cycle चालक ने मोटर साईकिल की टंकी पर एक काले भूरे रंग का पिट्ठु बैग रखा हुआ था। M/Cycle चालक ने पुछने पर अपना नाम पता कपिल देव S/O Lt. संत राम R/O गांव  शुनोग पोस्ट आफिस शिवा तह0 पांवटा साहिब जिला सिरमौर हि0प्र0 व उम्र 38 साल बतलाया। जिसके बाद मुलाजमानो व स्वतंत्र गवाहो की मौजुदगी मे कपिल देव के M/cycle की टंकी पर रखे पिठू बैग बरंग काला-भुरा मार्का डारमोनी को टंकी से उतारकर चैक किया गया।

Advt Classified

तलाशी बैग बीच वाली जीप के अन्दर से दो अदद लिफाफे पोलीथीनो के अन्दर भुरे रंग का पाउडर नुमा पदार्थ अखबार के टुकडे लगाकर बंद करके रखे बरामद हुऐ। जो ब्रमादा पदार्थ अनुभव के आधार पर चुरा-पोस्त/भुक्की होना पाया गया। जिसे तोला गया जो तोलने पर ब्रामदा चुरा पोस्त/भुक्की का कुल वजन 6.086 kg पाया गया। आरोपी उपरोक्त के खिलाफ पुलिस थाना पुरुवाला मे NDPS ACT के अधीन मुकदमा दर्ज किया गया है व आरोपी से पूछताछ जारी है ।

Advt Classified
RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »