BHUSHAN
HomeDigital Indiaआधार कार्ड अवश्य अपडेट करवायें -एल.आर. वर्मा

आधार कार्ड अवश्य अपडेट करवायें -एल.आर. वर्मा

आधार कार्ड अवश्य अपडेट करवायें -एल.आर. वर्मा
डिजिटल सिरमौर/नाहन
अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी सिरमौर एल.आर. वर्मा ने जिला के शिक्षा, चिकित्सा तथा बैंकों को निर्देश दिए हैं कि यह सभी संस्थान अपने विभागों द्वारा चलायी जा रही आधार मशीनों का शत प्रतिशत कार्य करना सुनिश्चित बनायें। उन्होंने अन्य विभागों को भी आधार सेवाओं को सुचारू रूप से चलाने के निर्देश दिए हैं।

Bhushan Jewellers

अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी सिरमौर एल. आर. वर्मा आज शनिवार को नाहन में जिला स्तरीय आधार निगरानी समिति की पांचवी तिमाही बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे।

Advt Classified

एल.आर. वर्मा ने जिला के निवासियों से अपने-अपने आधार कार्ड को अपडेट करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि जो लोग 10 साल पहले आधार कार्ड बनवा चुके हैं तथा एक बार भी इसे अपडेट नहीं करवाया है उन्हें अपने दस्तावेज आधार में अपडेट करवाने होंगे ताकि आधार सत्यापन में उन्हें कोई असुविधा न हो।
उन्होंने कहा कि आधार अपडेशन की सुविधा आधार केंद्रों पर प्राप्त की जा सकती है या स्वयं भी अपलोड की जा सकती है। उन्होंने कहा कि आधार कार्ड में मोबाइल नम्बर व ई-मेल को अपडेट करवाना अति आवश्यक है!
अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी ने जिला के निवासियों से अपने 0-5 वर्ष के बच्चों का नामांकन कराने की अपील भी की है। इसके साथ ही 5 और 15 वर्ष की आयु प्राप्त करने के बाद अनिवार्य बायोमेट्रिक अपडेट पर भी जोर दिया है।

Advt Classified

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »