BHUSHAN
HomeCRIMEचंद मिनटों में लाख का घर हुआ खाक,परिवार खुले आसमान के तले 

चंद मिनटों में लाख का घर हुआ खाक,परिवार खुले आसमान के तले 

चंद मिनटों में लाख का घर हुआ खाक,परिवार खुले आसमान के तले 
डिजिटल सिरमौर/ पांवटा साहिब
विकास खण्ड पांवटा की ग्राम पंचायत अजौली के अंतर्गत पड़ने वाले गांव जंबू खाला गुज्जर बस्ती में अचानक आग भड़कने से मुस्ताक अली का रियाशी छप्पर जलकर राख हो गया, जिसमें लगभग 4 लाख रुपये तक का नुकसान का अनुमान है।

 

Bhushan Jewellers

 

Advt Classified
मुस्ताक अली ने बताया कि वो नवाज अदा करने के दौरान जैसे ही घर की तरफ़ देखा तो रियासी छप्पर से आग की लपटे बाहर आते देखी। भागकर अन्दर सो रहे परिवार को सुरक्षित बाहर निकाला। लेकिन किसी तरह के सामान को बाहर नहीं निकाल पाए। घर में पड़ा खाने पीने का सामान, पशुओं के चारे का सामान , बर्तन, कपड़े, बेड चारपाई, अनाज, नगदी, इत्यादि सामान जलकर राख हो गया।

 

Advt Classified
अग्नि शमन विभाग ने मुस्तेदी दिखाते हुए ऊबड़ खवड रास्ते के मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया, परन्तु तब तक सारा सामान व घर जलकर राख हो चुका था। यह जानकारी अजौली पंचायत के प्रधान नरेंद्र चौधरी, सुनील चौधरी आदि ने दी है। उन्होंने बताया कि विभाग एवं प्रशासन के अनुसार लगभग 4 लाख के नुकसान का अनुमान है।पुलिस विभाग की टीम भी मौके पर पहुंच कर इस हादसे की जांच में जुट गई है। ग्रामीणों ने प्रशासन से गुजारिश की उक्त व्यक्त की आर्थिक मदद करें ताकि उन्हें थोड़ी राहत मिल सके।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »