BHUSHAN
HomeHimachal Pradeshबेकाबू ट्राला ने फोरेस्ट चेकपोस्ट को उडाया, जवान घायल

बेकाबू ट्राला ने फोरेस्ट चेकपोस्ट को उडाया, जवान घायल

बेकाबू ट्राला ने फोरेस्ट चेकपोस्ट को उडाया, जवान घायल
डिजिटल सिरमौर/पांवटा साहिब
बहराल हरियाणा व सिरमौर की सीमा पर स्थित है। शाम के समय बेकाबू ट्राले ने वन विभाग का चेकपोस्ट को ही उड़ा डाला। चेकपोस्ट के भीतर एक फॉरेस्ट गार्ड डयूटी पर था जो गंभीर रूप से घायल हुआ है। मामला बहराल चैक पोस्ट के पास का है। घायल वन रक्षक का स्थानीय सिविल अस्पताल में उपचार चल रहा है।

Bhushan Jewellers

जानकारी के मुताबिक पांवटा साहिब-यमुनानगर नैशनल हाईवे पर हरियाणा की तरफ से एक ट्राला बड़ी तेजी से आया तथा बहराल के पास बनी वन विभाग की चैक पोस्ट को उड़ा दिया। अचानक हुए इस हादसे ने चैक पोस्ट के अंदर डयूटी कर रहे वनरक्षक दीपक शर्मा (32) पुत्र पूर्णानंद निवासी गारला, भरोग बनेडी को इतना समय भी नही मिला कि वह बाहर निकल सके, जिससे वह घायल हो गया। घायल वनरक्षक को मौके पर मौजूद लोगों ने बाहर निकालकर सिविल अस्पताल पहुंचाया। हादसे की सूचना मिलते ही वन विभाग के अधिकारी व पुलिस टीम मौके पर पहुंचे। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advt Classified

उधर, डीएफओ ऐश्वर्य राज ने बताया कि बहराल के पास बनी चैक पोस्ट पर एक ट्राला चढ़ गया, जिसमें वनरक्षक घायल हुआ है। डीएसपी अदिति सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में वनरक्षक घायल हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advt Classified
RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »