BHUSHAN
HomeHimachal Pradeshभारतीय प्रबंधन संस्थान के मुख्य द्वार पर अचानक प्रदर्शन-नारेबाजी

भारतीय प्रबंधन संस्थान के मुख्य द्वार पर अचानक प्रदर्शन-नारेबाजी

भारतीय प्रबंधन संस्थान के मुख्य द्वार पर अचानक प्रदर्शन-नारेबाजी
डिजिटल सिरमौर/पांवटा साहिब
भारतीय प्रबंधन संस्थान सिरमौर धौलाकुआं के निर्माण में कंस्ट्रक्शन कंपनी पर व्यापारियों ने करोड़ों रुपए के गोलमाल का आरोप लगाया है। इस दौरान दो दर्जन से अधिक व्यापारियों ने भारतीय प्रबंधन संस्थान के सामने खड़े होकर कंस्ट्रक्शन कंपनी के ठेकेदार के खिलाफ नारेबाजी की व जल्द प्रशासन से इनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस दौरान वेंडरों ने बताया कि पिछले आठ महीने से ठेकेदार द्वारा उनको पैसे नहीं दिए हैं जो कि करोड़ों रुपए है। इस दौरान व्यापारी सुमित गुप्ता, सुभाष, गुरमीत, अमित गोयल, गौरव सिंघला, अश्वनी बजाज सहित अन्य व्यापारियों ने बताया कि भारतीय प्रबंधन संस्थान में भवन की कंस्ट्रक्शन कर रहे सीपीडब्ल्यूडी के ठेकेदार को कंस्ट्रक्शन करने के लिए दो दर्जन से अधिक व्यापारियों से लगभग पांच करोड़ रुपए का सामान लिया है, परंतु आठ महीने से ऊपर हो गए हैं उनके पैसे नहीं दिए गए हैं। साथ ही उनके द्वारा जीएसटी भी ले ली गई है।

Bhushan Jewellers

इस दौरान व्यपारियों का कहना है कि वह पिछले आठ महीने से अपने पैसे मांग रहे हैं परंतु ठेकेदार द्वारा उनको पैसे न देकर धमकियां दे रहा है। इस दौरान सभी व्यापारियों ने कहा कि वह इस बारे में पांवटा एसडीएम को भी एक शिकायत देकर आए हैं। जिसमें उन्होंने कंपनी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए सभी व्यापारियों को उनके पैसे दिलाने की अपील की है। व्यापारियों ने कहा कि उनके द्वारा भारतीय प्रबंधन संस्थान के अधिकारियों से भी बात की गई परंतु उन्होंने भी उनकी कोई मदद नहीं की। जिसको लेकर गुरुवार को सभी व्यापारियों ने भारतीय प्रबंधन संस्थान सिरमौर के गेट के बाहर ठेकेदार के खिलाफ प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि अगर जल्द ही सभी व्यापारियों की पेमेंट नहीं मिली तो जोरदार प्रदर्शन होगा।

Advt Classified

इस दौरान स्थिति को देखते हुए पुलिस भी मौके पर मौजूद रही। उधर इस बारे में एसडीएम पांवटा गुंजित सिंह चीमा से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनके पास ठेकेदार द्वारा उनकी पांच करोड़ की पेमेंट न दिए जाने बारे को लेकर कुछ व्यापारी शिकायत लेकर आए थे। उन्होंने कहा कि शिकायत मिलने के बाद उन्होंने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं। उधर इस बारे में एसडीपीओ पांवटा आईपीएस अदिति सिंह ने बताया कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए मौके पर पुलिस मौजूद रही।

Advt Classified
RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »