BHUSHAN
HomeDigital Sirmaurमहादेव कोचिंग अकैडमी Super-12, अग्निवीर रिजल्ट में बनाया शत प्रतिशत रिकॉर्ड

महादेव कोचिंग अकैडमी Super-12, अग्निवीर रिजल्ट में बनाया शत प्रतिशत रिकॉर्ड

महादेव कोचिंग अकैडमी Super-12, अग्निवीर रिजल्ट में बनाया शत प्रतिशत रिकॉर्ड
डिजिटल सिरमौर/पांवटा साहिब
हाल ही में 2024 की अग्निवीर परीक्षा का रिजल्ट घोषित हुआ है जिसमें पांवटा साहिब में सरकारी नौकरी की परीक्षा हेतु कोचिंग दे रही महादेव कोचिंग अकादमी ने सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्ड स्थापित किया है। इस अकादमी में आर्मी अग्निवीर लिखित परीक्षा के लिए 12 छात्र तैयारी कर रहे थे तथा इन सभी छात्रों ने परीक्षा पास कर ली है।

Bhushan Jewellers

एकेडमी के संचालक तरूण खन्ना ने बताया कि पिछले वर्षों में भी पुलिस कॉस्टेबल 2022 और आर्मी अग्निवीर 2023 की परीक्षाओं में अकादमी 80 प्रतिशत और 90 प्रतिशत रिजल्ट दे चुकी है तथा इस बार शत प्रतिशत रिजल्ट देकर सर्वश्रेष्ठ रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है जिसमें 12 बच्चों के पूरे बैच ने परीक्षा पास कर ली है, जिसे लेकर अकादमी प्रबंधन तथा सभी छात्रों में काफी उत्साह का माहौल है।

Advt Classified

इस उपलब्धि पर अकादमी स्टाफ प्रबंधन से तरुण खन्ना तथा शिवानी ठाकुर ने सभी छात्रों को बधाई दी तथा उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Advt Classified

महादेव एकेडमी के डायरेक्टर तरुण खन्ना ने बताया कि उनकी एकेडमी पाँवटा साहिब में सबसे कम फीस में सरकारी नौकरी की तैयारी करवा रही है जिसमें भीड भाड वाले बैच की बजाय छात्रों की नैतिकता व क्वालिटी पर विशेष ध्यान दिया जाता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »