BHUSHAN
HomeDigital Sirmaurमाजरा ब्लॉक जिला योग ओलंपियाड वर्ग में विजेता

माजरा ब्लॉक जिला योग ओलंपियाड वर्ग में विजेता

माजरा ब्लॉक जिला योग ओलंपियाड वर्ग में विजेता
डिजिटल सिरमौर/पांवटा साहिब
पांवटा साहिब के ग्राम पंचायत व्यास के शहीद कमल कांत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कोटडी व्यास में बाजार ब्लॉक की तरफ से योगा ओलंपियाड जिला स्तरीय प्रतियोगिता जो कि मानगढ़ के के नारंग ब्लॉक में संपन्न हुई। उसमें स्कूल के छात्र व छात्राओं ने अच्छा प्रदर्शन करते हुए जिला में लगातार दूसरे वर्ष प्रथम स्थान प्राप्त किया।

Bhushan Jewellers

समापन समारोह के मुख्य अतिथि डिप्टी डायरेक्टर एलिमेंट्री राजीव ठाकुर ने व स्थानीय प्रिंसिपल ब्लॉक बीपीओ प्रिंसिपल,एडीपीओ धर्म पाल ठाकुर, भूतपूर्व महासचिव वीर सिंह ठाकुर व वर्तमान महासचिव हिमाचल प्रदेश शारीरिक शिक्षक संघ रेखा ठाकुर न बच्चों को ट्रॉफी व मेडल व सर्टिफिकेट से सम्मानित किया। योग ओलंपियाड 5 और 6 जून को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय मानगढ़ में संपन्न हुई। जिसमें आठ ब्लाकों की टीमों ने भाग लिया कोटडी ब्यास के बच्चों ने माजरा ब्लॉक की तरफ से खेलते हुए लगातार अच्छा प्रदर्शन किया।

Advt Classified

बॉयज कैप्टन हर्ष वह गर्ल्स कैप्टन अंशिका चौधरी ने बताया अच्छे प्रदर्शन के बलबूते पर लड़के व लड़कियों के वर्ग में जिला स्तर परविजेता बने हैं इसके लिए हमारी टीम हमारे शिक्षक की मेहनत का फल है टीम मैनेजर नरेश कुमार कलाध्यापक ने बताया कि बच्चों ने मनगढ़ में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया वही यह बच्चे अब स्टेट लेवल प्रतियोगिता में जिला सिरमौर का प्रतिनिधित्व हमीरपुर में करने जा रहे हैं यह प्रतियोगिता 8 और 9 जून को नादौन जिला हमीरपुर में निश्चित हुई है इसके लिए हमारे स्कूल के पांच छात्र छात्राएं अंशिका कंचन हर्ष शिवानंद नंद योग ओलंपियाड में जिला सिरमौर का प्रतिनिधित्व करेंगे।

Advt Classified

उधर इस उपलब्धि पर इन बच्चों के पेरेंट्स में खुशी का माहौल है स्कूल स्टाफ ने भी इस उपलब्धि पर सभी बच्चों को उनके शिक्षकों को बधाई दी है। कोटडी व्यास पंचायत प्रधान सुरेश कुमार एसएमसी अध्यक्ष और सभी मेंबरों ने इस उपलब्धि पर इन बच्चों ब पेरेंट्स को बधाई दी है। एसएमसी प्रधान मानसिंह, प्रधान सुरेश कुमार ने बताया कि लगातार हमारा स्कूल खेलों के क्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करता रहा है इसके लिए हमारे प्लेयर्स को उनके अभिभावक को बधाई व स्टाफ को बहुत-बहुत बधाई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »