BHUSHAN
HomeDigital Indiaखेलो इंडिया हॉस्टल के लिए कोटडी व्यास का आर्यन का चयन

खेलो इंडिया हॉस्टल के लिए कोटडी व्यास का आर्यन का चयन

खेलो इंडिया हॉस्टल के लिए कोटडी व्यास का आर्यन का चयन
जिला सिरमौर की तहसील पांवटा साहिब की ग्राम पंचायत कोटडी व्यास के आर्यन का खेलो इंडिया एक्सीलेंस बिलासपुर के लिए एथलेटिक्स मे सिलेक्शन हुआ है कोटडी व्यास के गांव उपरली कोटड़ी मे गरीब परिवार मे राज के घर के चिराग ने परिवार व कोटडी व्यास दून क्षेत्र में सेलेक्ट होकर एक मिसाल दी है आर्यन के पिताजी का घर का खर्चा दिहाडी मज़दूरी से चलता है बेटा को अच्छी पर्विस देने के लिए हर प्रयास परिवार की तरफ से राहा है आर्यन डेली सुबह शाम 2 किलोमीटर का सफर पैदल चल कर ग्राउंड आता था ख़ूब मेह्नत करता था मेहनत के बलबूते पर ही आज हॉस्टल में सेलेक्ट होकर दिखा दिया पिछले दो-तीन वर्षों से लगातार मेहनत करके कोच धर्मेंद्र चौधरी के मार्गदर्शन 2 स्टेट लेवल मे जिला सिरमौर का प्रतिनिधित्व कर चूका है व एक राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश का प्रतिनिधित्व कर चूका है खेल के क्षेत्र में उसका समर्पण ,अनुशासन ब अभ्यास उसकी ताकत रही है

Bhushan Jewellers

आर्यन के खेलो इंडिया उत्कृष्टता केंद्र बिलासपुर छात्रावास में चयन से कोटडी व्यास व दून पांवटा साहिब क्षेत्र में ख़ुशी की लहर है शहीद कमल कांत मेमोरियल राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय कोटडी व्यास सभी स्टाफ, प्रिंसिपल आर्यन के सेलेक्ट होने पर ख़ुशी व्यक्त की है प्रधानाचार्य रघुवीर चौहान ने बताया स्कूल के लिए यह गर्व का विषय है। वही स्कूल प्रबंधन समिति के प्रधान मान सिंह व एसएमसी सदस्य धर्मपाल, सुमन, पवन कुमार, विद्या देवी, संगीता देवी, राज कुमार, मुलक राज, हेमराज ने भी उपलब्धि पर आर्यन  व उसके परिवार व स्कूल स्टाफ को बधाई दी है। मान सिंह ने बताया कि खेलों के क्षेत्र में अनेक उपलाब्धिया विद्यालय की रही है। इस वर्ष हॉस्टल के लिए कई बच्चे सेलेक्ट हुए हैं इसके लिए शारीरिक शिक्षक धर्मेंद्र चौधरी को व स्टाफ को उसका पूरा श्रेय जाता है।

Advt Classified

वहीं ग्राम पंचायत व्यास के प्रधान सुरेश कुमार ने इस उपलब्धि हेतु आर्यन को व पिता राजकुमार को बधाई दी है। खेलो के क्षेत्र मे कोटडी व्यास स्कूल नये नये आयाम स्थापित कर रहा है। मुझे वह मेरी पंचायत के लिए यह गर्व का विषय है। सेवानिवृत्त प्रिंसिपल अजय शर्मा ने भी इस उपलब्धि हेतु आर्यन व उनके शारीरिक शिक्षक को विशेष बधाई दी है।

Advt Classified
RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »