BHUSHAN
HomeDigital Sirmaurदाना गाँव में हुई तेज बारिश से सड़क व पेयजल की बढ़ी...

दाना गाँव में हुई तेज बारिश से सड़क व पेयजल की बढ़ी परेशानी 

दाना गाँव में हुई तेज बारिश से सड़क व पेयजल की बढ़ी परेशानी 
राजपुर पंचायत के दाना में रविवार देर रात हुई तेज बरसात में बादल फटने जैसी घटना फ्लड आने से राजपुर कंडेला व राजपुर कुलथीना सडक़ का कुछ भाग बह गया है। तेज बरसात से गांव में बना स्थानीय मार्सिद महाराज का मंदिर भी फ्लड आने के बाद मलबे में तबदील हो गया है। इस दौरान पीने के पानी की लाइन भी क्षतिग्रस्त हो गई है तथा बिजली की तारें भी टूट गई हैं। गनीमत यह रही कि किसी जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है व मलबा गांव तक नहीं पहुंचा।

Bhushan Jewellers

बता दें कि रविवार देर रात पांवटा व गिरिपार क्षेत्र में आई तेज बरसात के कारण बादल फटने जैसी घटना से दाना गांव में एक मंदिर व जल शक्ति विभाग की लाइन में मलबा आ गया है। जिसके कारण सडक़ बंद हो गई है व पीने की पाइप लाइन टूट गई है। इस दौरान दाना गांव में रहने वाले लोग दहशत में है।

Advt Classified

सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची व मलबा हटाने सडक़ को खोलने का काम शुरू कर दिया है। मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार फरीद मोहम्मद ने तुरंत जल शक्ति विभाग, पीडब्ल्यूडी विभाग व बिजली विभाग के कर्मचारियों को सडक़ से मलबा हटाने, पाइप के कनेक्शन जोडऩे व बिजली बहाल करने के आदेश दे दिए हैं व सभी विभागों ने काम शुरू कर दिया है। वही तेज बरसात होने के  कारण चौहानडांडी व चिलोई की पेयजल लाइन भी टूट चुकी है.

Advt Classified
RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »