BHUSHAN
HomeCRIMEअवैध शराब के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में बरामदगी

अवैध शराब के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में बरामदगी

अवैध शराब के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में बरामदगी
डिजिटल सिरमौर/नाहन
पुलिस चोकी गुनुघाट नाहन की पुलिस टीम गश्त के दौरान लिंक रोड गांव बोगरियां नाहन के पास मौजूद थी तो एक गाडी न0 HP71-9857 जो लिंक रोड बोगरिया में साईड में खडी थी।पूछताछ करने पर उक्त कुलदीप कुमार गांव लुधियाना डा0 अंधेरी त0 संगडाह, जिला सिरमौर का निवासी था। पुलिस ने आगामी कार्यवाही करते हुए व्यक्ति से देशी शराब की 84 बोतले , बियर 84 बोतले तथा अँग्रेजी शराब 84 बोतले ब्रामद की । जिस पर उपरोक्त व्याक्ति के विरुद्ध पुलिस थाना नाहन मे आबकारी अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कर मामले में आगामी अन्वेषण जारी है।

Bhushan Jewellers

वहीं दूसरी ओर पुलिस थाना माजरा की पुलिस टीम गश्त के दौरान धौलाकुआं के पास मौजूद थे तो गुप्त सुचना के आधार पर फूल सिंह निवासी भारापुर, डा0 धौलाकुआं, तह0 पांवटा साहिब, जिला सिरमौर अपने रिहाईशी मकान मे नाजायज शराब का धंधां करता है। जिस पर पुलिस ने तुरंत फूल सिंह उपरोक्त के रिहायशी मकान की तलाशी ली। तलाशी पर मकान के कमरा से 12 लीटर नाजयज शराब ब्रामद करने मे सफलता प्राप्त की । जिस पर उपरोक्त व्याक्ति के विरुद्ध पुलिस थाना माजरा मे आबकारी अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत कर मामले में आगामी अन्वेषण जारी है।

Advt Classified

पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा। साथ ही, बरामद शराब को सील कर दिया गया है और उसे विधिवत नष्ट करने की प्रक्रिया शुरू की जा रही है।इस बड़ी सफलता के बाद शहर में सुरक्षा व्यवस्था को और भी कड़ा कर दिया गया है ताकि अवैध गतिविधियों पर पूरी तरह से रोक लगाई जा सके।

Advt Classified
RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »