BHUSHAN
HomeDigital SirmaurSirmaur News:अम्बोया-राजपुर पंचायत के लोग गंदा पानी पीने को मजबूर, प्रशासन की...

Sirmaur News:अम्बोया-राजपुर पंचायत के लोग गंदा पानी पीने को मजबूर, प्रशासन की लापरवाही पर जनता में आक्रोश

Sirmaur News:जिला सिरमौर के पांवटा विधानसभा के अंतर्गत आने वाले राजपुर-अम्बोया पंचायत के तीन गांवों के लोग गंदा पानी पीने को मजबूर हो गए हैं। जिसमें चौहानडांडी, चिलोई व रामनगर गांव के लिए पीने के पानी में मिट्टी, सड़े कपड़े आदि पड़े हुए है। पानी के स्रोत में जगह-जगह कूड़ा-करकट पड़ा हुआ है, जिससे पानी पूरी तरह दूषित हो गया है। इस गंभीर समस्या के बावजूद, आईपीएस विभाग ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है।

Bhushan Jewellers

लोगों ने अपनी समस्या को लेकर सीएम हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत दर्ज करवाई है, लेकिन प्रशासन की लापरवाही के कारण कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है। जनता में इस मुद्दे को लेकर भारी आक्रोश है और वे आईपीएस विभाग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की तैयारी कर रहे हैं।

Advt Classified

बिमारियों को न्योता दे रहा दूषित पानी 

स्थानीय निवासियों सीता देवी, वीणा देवी, कमला देवी, सत्या देवी, मित्रा देवी, गीता देवी, रेणु देवी, कोमल देवी, सुषमा देवी, मीना देवी, कमला देवी, लक्ष्मी देवी, ताराचंद जय सिंह,  कमलेश कुमार, भरत सिंह समेत दर्जनों लोगों ने का कहना है कि स्वच्छ पानी उनकी मूलभूत आवश्यकता है और आईपीएस विभाग की इस अनदेखी ने उनके स्वास्थ्य को खतरे में डाल दिया है। लोगों ने बताया कि घरों में अनेक प्रकार की बीमारियां, जैसे डेंगू, बुखार, चिकनगुनिया आदि फैल रही हैं। अब देखना यह है कि जल शक्ति विभाग के अधिकारी इस गंभीर समस्या को कब और कैसे हल करते हैं।

Advt Classified
RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »