BHUSHAN
HomeCRIMECirme News:पुलिस ने कोटड़ी ब्यास नाला में नाजायज शराब की भट्टियों को...

Cirme News:पुलिस ने कोटड़ी ब्यास नाला में नाजायज शराब की भट्टियों को किया नष्ट

Cirme News:पुलिस थाना माजरा की टीम ने पांवटा साहिब के दिशानिर्देश पर कोटड़ी ब्यास नाला में अवैध शराब के धंधे का भंडाफोड़ किया। टीम ने 4-5 किलोमीटर अंदर जाकर नाले में बनी तीन अवैध शराब की भट्टियों का पता लगाया और मौके पर ही उन्हें नष्ट कर दिया।

Bhushan Jewellers

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि कोटड़ी ब्यास नाले क्षेत्र में अवैध शराब बनाई जा रही है। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की और नाले में करीब 4-5 किलोमीटर अंदर जाकर तीन शराब की भट्टियों का पता लगाया। मौके पर पुलिस ने 9 ड्रम लहान (शराब बनाने का कच्चा माल) पाए, जिनमें से लगभग 6000 लीटर लाहन को नष्ट किया गया। ड्रमों को कुल्हाड़ी से फाड़कर नष्ट किया गया और शराब बनाने के लिए इस्तेमाल की जा रही भट्टियों को भी ध्वस्त कर दिया गया।

Advt Classified

पुलिस ने बताया कि अवैध शराब के खिलाफ इस तरह की कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी। उन्होंने जनता से अपील की कि वे किसी भी संदिग्ध गतिविधि की सूचना तुरंत पुलिस को दें ताकि समय पर कार्रवाई की जा सके।
स्थानीय निवासियों ने पुलिस की इस कार्रवाई की सराहना की है। उन्होंने कहा कि इस तरह की गतिविधियों से न केवल सामाजिक बुराइयां बढ़ती हैं, बल्कि युवाओं का भविष्य भी खतरे में पड़ता है। पुलिस की त्वरित और सख्त कार्रवाई से इलाके में शांति और सुरक्षा की भावना मजबूत हुई है।

Advt Classified

पुलिस थाना माजरा की टीम की इस सफल कार्रवाई से पांवटा साहिब क्षेत्र में अवैध शराब के धंधे पर बड़ी चोट लगी है। पुलिस का यह कदम समाज में सुरक्षा और कानून व्यवस्था बनाए रखने की दिशा में एक महत्वपूर्ण प्रयास है।

  1.  Sirmaur News:कालाअंब पुलिस ने चिट्टा/हेरोइन बेचने के मामले में दंपत्ति को किया गिरफ्तार 
  2.  Crime News- तिलोरधार में अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने की त्वरित कार्रवाई
  3. अम्बोया-राजपुर पंचायत के लोग गंदा पानी पीने को मजबूर, प्रशासन की लापरवाही पर जनता में आक्रोश
RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »