BHUSHAN
HomeCRIMESirmaur Police-सिरमौर पुलिस ने नशा तस्करों की कमर तोड़ी: बाप-बेटे-पोते को किया...

Sirmaur Police-सिरमौर पुलिस ने नशा तस्करों की कमर तोड़ी: बाप-बेटे-पोते को किया गिरफ्तार

डिजिटल सिरमौर/नाहन
Sirmaur Police-
पुलिस ने जिला मुख्यालय नाहन में नशे के बड़े कारोबार का भंडाफोड़ किया है। नशा तस्करी के आरोप में बाप, बेटे और पोते को गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी कुछ समय से पुलिस की रडार पर थे और अब आखिरकार पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

Bhushan Jewellers

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरमौर, योगेश रोल्टा ने पत्रकारवार्ता में बताया कि पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर शहर के वाल्मीकि बस्ती में एक घर में दबिश दी। इस दौरान पुलिस टीम ने मौके पर 336 नशीले कैप्सूल, 159.80 ग्राम चरस, 38.10 ग्राम अफीम तथा 23.34 ग्राम हेरोइन (चिट्टा) बरामद किया।उन्होंने बताया कि पुलिस टीम ने नशे की अवैध खेप के साथ ही मौके पर 24,40,000 रुपये की करंसी भी बरामद की है। इस मामले में प्रेम चंद (71), उसका बेटा सागर (44) और पोता संग्राम (21) उर्फ अंशुल निवासी रेड क्रॉस रोड, वाल्मीकि बस्ती के खिलाफ पुलिस थाना नाहन में मामला दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advt Classified

एएसपी ने बताया कि मौके पर मिली नशे की सामग्री सहित भारी मात्रा में नकदी इशारा करती है कि आरोपियों ने यह पैसा और संपत्ति नशे के कारोबार से प्राप्त की है। आरोपियों ने आलीशान घर बनाया है, और अब पुलिस मामले में आरोपियों के संपर्कों की भी जांच करेगी कि वे नशे की खेप कहां से लाते थे और कहां बेचते थे।आरोपियों की संपत्ति को लेकर भी अलग से जांच होगी। उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा और रिमांड मिलने के बाद आगामी पूछताछ होगी। इससे पहले भी मोहल्ले से अप्रैल माह में 110 ग्राम चिट्टा और नकदी के साथ एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

Advt Classified

Sirmour News: बांगरण भंगानी सड़क रो रहा बदहाली के आंसू

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »