BHUSHAN
HomeDigital SirmaurJob News-यहाँ भरे जाएंगे भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों के लिए 16 शास्त्री...

Job News-यहाँ भरे जाएंगे भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों के लिए 16 शास्त्री और 10 भाषा अध्यापक के पद

यहाँ भरे जाएंगे भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों के लिए 16 शास्त्री और 10 भाषा अध्यापक के पद
डिजिटल सिरमौर/नाहन
Job News-जिला सिरमौर में भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों के लिए आरक्षित शास्त्री के 16 पद और भाषा अध्यापकों के 10 पद भरे जाएंगे। उप निदेशक प्रारम्भिक शिक्षा राजीव ठाकुर ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए काउंसलिंग 01 अगस्त से 03 अगस्त, 2024 तक उप निदेशक, प्रारम्भिक शिक्षा नाहन के कार्यालय में आयोजित की जाएगी।

Bhushan Jewellers

शास्त्री पदों का विवरण

शास्त्री के 16 पदों में से 11 पद अनारक्षित हैं, जबकि 3 पद अनुसूचित जाति, 1 पद अनुसूचित जनजाति और 1 पद अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए आरक्षित हैं। इन पदों के लिए काउंसलिंग 01 अगस्त, 2024 को होगी।

Advt Classified

भाषा अध्यापक पदों का विवरण

भाषा अध्यापक के 10 पदों में से 6 पद अनारक्षित हैं, जबकि 2 पद अनुसूचित जाति, 1 पद अनुसूचित जनजाति और 1 पद अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए आरक्षित हैं। इन पदों की काउंसलिंग 02 और 03 अगस्त, 2024 को प्रातः 10 बजे से की जाएगी।

Advt Classified

अन्य जिलों के अभ्यर्थियों के लिए अवसर

उप निदेशक, प्रारम्भिक शिक्षा ने बताया कि अन्य जिलों से संबंधित पात्र अभ्यर्थी भी इन पदों के लिए काउंसलिंग में भाग ले सकते हैं।

उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे समय पर काउंसलिंग स्थल पर उपस्थित हों और अपने दस्तावेज़ साथ लेकर आएं। इस अवसर से भूतपूर्व सैनिकों के आश्रितों को रोजगार प्राप्त करने का सुनहरा मौका मिलेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »