BHUSHAN
HomeDigital IndiaSirmaur News: दून प्रेस क्लब आगामी दिनों में इस संस्था के साथ...

Sirmaur News: दून प्रेस क्लब आगामी दिनों में इस संस्था के साथ रोपेगा हरियाली

Sirmaur News: दून प्रेस क्लब पांवटा साहिब की मासिक बैठक का आयोजन विश्राम गृह पांवटा साहिब में हुआ। बैठक की अध्यक्षता क्लब के अध्यक्ष दिनेश ठाकुर ने की। बैठक में सदस्यों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि आगामी 17 अगस्त को सरस संस्था के साथ मिलकर वृक्षारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

Bhushan Jewellers

इस अवसर पर दिनेश ठाकुर ने कहा कि पर्यावरण संरक्षण के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए यह एक महत्वपूर्ण कदम है। सरस संस्था के सहयोग से इस अभियान को सफल बनाने के लिए सभी सदस्यों ने अपनी सहभागिता की प्रतिबद्धता जताई। बैठक में अन्य महत्वपूर्ण मुद्दों पर भी चर्चा हुई और भविष्य की योजनाओं पर विचार-विमर्श किया गया। सभी सदस्यों ने क्लब की गतिविधियों को और भी प्रभावी बनाने के लिए अपने सुझाव दिए।

Advt Classified

कार्यक्रम के अंत में, क्लब के अध्यक्ष दिनेश ठाकुर ने सभी सदस्यों को धन्यवाद दिया और वृक्षारोपण कार्यक्रम में सक्रिय भागीदारी की अपील की।

Advt Classified

इस मौके पर प्रेस क्लब के अध्यक्ष दिनेश ठाकुर, उपाध्यक्ष मुकेश रामोल, महासचिव महासचिव भीम सिंह, श्याम लाल, अनुराग गुप्ता, प्रखर गुप्ता, अच्छर तेजवान, राजेश कुमार, मंजीत सिंह व तरुण खन्ना अन्य पत्रकार उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »