BHUSHAN
HomeDigital IndiaCollage News: श्री गुरु गोविंद सिंह महाविद्यालय में एनएसयूआई की बैठक, अरिकेश...

Collage News: श्री गुरु गोविंद सिंह महाविद्यालय में एनएसयूआई की बैठक, अरिकेश जंग ने किया छात्र-छात्राओं का मार्गदर्शन

Collage News: युवा नेता अरिकेश जंग ने आज श्री गुरु गोविंद सिंह महाविद्यालय में एनएसयूआई (नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया) के छात्र-छात्राओं के साथ एक विशेष बैठक की। इस बैठक की अध्यक्षता एनएसयूआई कैंपस अध्यक्ष प्रिंस शर्मा ने की। महाविद्यालय में पहुंचने पर एनएसयूआई के सदस्यों ने अरिकेश जंग का फूल-मालाओं के साथ गर्मजोशी से स्वागत किया।

Bhushan Jewellers

अरिकेश जंग का संबोधन

अपने संबोधन में अरिकेश जंग ने सबसे पहले उपस्थित छात्र-छात्राओं का धन्यवाद करते हुए कहा, “आपने जिस गर्मजोशी के साथ हमारा स्वागत किया है, उसके लिए मैं आप सभी का तहे दिल से आभार व्यक्त करता हूं।” उन्होंने एनएसयूआई के छात्रों को संबोधित करते हुए कहा कि वे एक ऐसी पार्टी का हिस्सा हैं जो सभी को साथ लेकर चलती है और कभी किसी से भेदभाव नहीं करती। उन्होंने कांग्रेस पार्टी की विचारधारा पर जोर देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी जब भी सत्ता में आई है, उसने शिक्षा और स्वास्थ्य जैसे महत्वपूर्ण क्षेत्रों में बड़े और महत्वपूर्ण विकास कार्य किए हैं।

Advt Classified

छात्र-छात्राओं की समस्याओं पर फोकस

अरिकेश जंग ने इस अवसर पर यह भी कहा कि यदि किसी छात्र को किसी भी प्रकार की समस्या हो, तो वे उनसे संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने वादा किया कि उनकी समस्या का समाधान जल्द से जल्द किया जाएगा। उनका यह संदेश छात्रों के बीच में सकारात्मक प्रभाव डालने वाला था, जिससे छात्रों ने अपने विचार साझा किए और संगठन की गतिविधियों के प्रति अपनी प्रतिबद्धता जताई।

Advt Classified

इस बैठक ने एनएसयूआई के छात्र-छात्राओं को एकजुट होकर काम करने और कांग्रेस पार्टी की विचारधारा के प्रति अपने समर्थन को मजबूत करने का अवसर प्रदान किया। अरिकेश जंग की प्रेरक बातें और उनकी समस्याओं के समाधान के प्रति संवेदनशीलता ने छात्रों को संगठन के प्रति और भी अधिक प्रेरित किया। इस बैठक ने यह स्पष्ट कर दिया कि कांग्रेस पार्टी और उसके युवा नेता छात्रों के मुद्दों को गंभीरता से लेते हैं और उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं।

इस मौके पर अरिकेश जंग के साथ भगानी जोन कांग्रेस अध्यक्ष प्रदीप चौहान, भाटावाली पंचायत के प्रधान राकेश चौधरी, पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष मोहब्बत अली, बद्रीपुर पंचायत उपप्रधान शुभम चौधरी, मोहसिन अली, एनएसयूआई कैंपस अध्यक्ष प्रिंस शर्मा, अखिल चौहान, मनदीप ठाकुर, निखिल तोमर, पारस शर्मा, मोहित जाट, तोषित नागर, मनीष तोमर, जतिन कौशल, अजय, गोल्डी, सक्षम शर्मा, अमन तोमर, हिमांशु, हिमानी, वेशनवी नागर, साक्षी, सिमरन धीमान और तमन्ना सहित कई अन्य सदस्य मौजूद रहे।

Sirmaur News: संगड़ाह में डे बोर्डिंग स्कूल व आदर्श हॉस्पिटल बनाया जाएगा- विनय कुमार

Sirmaur News Update: मीड़िया के हस्तक्षेप के बाद हिमाचल प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष व पीडब्लूडी के अधिकारियों ने अम्बोया में बंद कलवटों का किया निरीक्षण

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »