BHUSHAN
HomeCRIMESecurity:प्रवासी मजदूरों और बाहरी राज्यों के फेरी वालों की पुलिस वैरिफिकेशन पर...

Security:प्रवासी मजदूरों और बाहरी राज्यों के फेरी वालों की पुलिस वैरिफिकेशन पर सख्ती

Security:सहायक पुलिस अधीक्षक (ASP) पांवटा साहिब, अदिति सिंह, IPS, ने समस्त थाना प्रभारियों को अपने क्षेत्राधिकार में बाहरी राज्यों से आए लोगों की गतिविधियों पर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिए हैं। विशेष रूप से उन लोगों की पहचान और वैरिफिकेशन की प्रक्रिया तेज कर दी गई है, जो फल/सब्जी की रेडी या अन्य सामान बेचने का कार्य कर रहे हैं। सुश्री अदिति सिंह ने स्पष्ट किया कि इन व्यक्तियों का रिकॉर्ड तैयार कर सम्बंधित थानों में उनके चरित्र सत्यापन के लिए पत्राचार किया जाए।

Bhushan Jewellers

पुलिस उप-मंडल पांवटा साहिब में अब तक *कुल 70 लोग* ऐसे चिन्हित किए गए हैं, जो रेडी या दुकान लगाकर फल, सब्जी या अन्य सामान बेचने का कार्य कर रहे हैं। इनका पूरा रिकॉर्ड सम्बंधित थाना प्रभारियों द्वारा रजिस्टर में दर्ज कर लिया गया है।

Advt Classified

इसके साथ ही, थाना प्रभारियों को प्रवासी मजदूरों की वैरिफिकेशन के भी निर्देश दिए गए हैं। यह वैरिफिकेशन मकान मालिकों के माध्यम से सम्बंधित पार्षद, पंचायत प्रधान और वार्ड सदस्यों से करवाकर सुनिश्चित किया जाएगा। प्रवासी मजदूरों का पूरा रिकॉर्ड तैयार कर थाना के रजिस्टर में दर्ज करने के भी आदेश दिए गए हैं, ताकि क्षेत्र में शांति और सुरक्षा बनी रहे।

Advt Classified
RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »