BHUSHAN
HomeDigital SirmaurHimachal News:हिमाचल प्रदेश उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी महासंघ ने सरकार से की नायब...

Himachal News:हिमाचल प्रदेश उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी महासंघ ने सरकार से की नायब तहसीलदार कोटे की सुरक्षा की मांग

Himachal News:हिमाचल प्रदेश उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष लोकेंद्र चौहान, कार्यकारी अध्यक्ष  प्रवीण कुमार मैहता, महासचिव सुदेश तोमर तथा समस्त राज्य कार्यकारिणी और जिला अध्यक्षों ने एक संयुक्त प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से सरकार से अपील की है कि लिपिकीय वर्ग के नायब तहसीलदार के लिए निर्धारित कोटे में किसी भी प्रकार की कटौती न की जाए।

Bhushan Jewellers

प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया कि बलवान कमेटी द्वारा पटवारी कानूनगो संघ के मांग पत्र पर सौंपे गए सुझाव में मिनिस्टीरियल स्टाफ के लिए निर्धारित 20% कोटे को समाप्त कर 60% से बढ़ाकर 80% करने की सिफारिश की गई है। महासंघ ने इस सिफारिश पर आपत्ति जताते हुए कहा है कि यदि लिपिकीय वर्ग के कोटे में कटौती की गई, तो यह इस वर्ग के साथ अन्याय होगा, जिसे किसी भी सूरत में स्वीकार नहीं किया जाएगा।

Advt Classified

महासंघ ने बताया कि इस मुद्दे पर 4 अक्टूबर 2024 को सरकार को ज्ञापन सौंपा जा चुका है, और माननीय अतिरिक्त मुख्य सचिव (ACS) ने आश्वासन दिया है कि लिपिकीय वर्ग के कोटे में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा।

Advt Classified

महासंघ ने चेतावनी दी है कि यदि उनके निर्धारित कोटे में किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ की गई, तो वे प्रदेश भर में विरोध करेंगे और आंदोलन की राह अपनाने से भी पीछे नहीं हटेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »