BHUSHAN
HomeCRIMEनैशनल हाइवे पर तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मारने के...

नैशनल हाइवे पर तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मारने के बाद रौंदा राहगीर, एक की मौत, 3 जख्मी…

नैशनल हाइवे पर तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मारने के बाद रौंदा राहगीर, एक की मौत, 3 जख्मी…

Bhushan Jewellers

डिजिटल सिरमौर/पांवटा साहिब

Advt Classified

नाहन नैशनल हाइवे पर धौलाकुआं में एक तेज रफ़्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी साथ ही सड़क पर पैदल चल रहे एक व्यक्ति को भी रौंद दिया। जिस कारण राहगीर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। जिनको हायर सेंटर रैफर किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advt Classified

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार सचिन कुमार(28) पुत्र चमन सिंह निवासी भारापुर धौलाकुआं व साजिद (40)पुत्र हाफिज निवासी भारापुर धौलाकुआं अपनी बाईक पर सवार होकर कोलर की तरफ जा रहे थे कि तभी पीछे से एचपी 71ए-0246 कार पीछे से बड़ी तेजी से आई और बाईक को जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाईक सड़क पर गिर गया तथा दोनों बाईक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए साथ ही सड़क के किनारे सुरेश शर्मा(45) पुत्र दौलत राम निवासी गांव दूंगी कांड्यों तहसील ददाहु पैदल चल रहा था इस दौरान तेज रफ्तार कार ने सुरेश शर्मा को भी कुचलते हुए आगे निकल गई। जिस कारण व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। कार की टक्कर से दोनों घायल हुए बाईक सवार को तथा कार चालक मामराज(22)पुत्र जगर सिंह गंभीर स्थिति में 108 एंबुलेंस की सहायता से सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को नाहन मैडिकल कॉलेज रैफर किया गया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

उधर पांवटा साहिब के डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने बताया कि सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है तथा तीन लोग घायल हुए है। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Translate »